scriptराजधानी बस की ठोकर से कार के परखच्चे उड़े, नवागढ़ बीएमओ गंभीर, बिलासपुर रेफर | Road Accident: Navagarh BMO injured | Patrika News

राजधानी बस की ठोकर से कार के परखच्चे उड़े, नवागढ़ बीएमओ गंभीर, बिलासपुर रेफर

locationजांजगीर चंपाPublished: Jan 25, 2020 01:19:04 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Road Accident: शिशु संरक्षण कार्यक्रम से वापस लौट रहा था नवागढ़ बीएमओ, रास्ते में हुआ हादसे का शिकार

राजधानी बस की ठोकर से कार के परखच्चे उड़े , नवागढ़ बीएमओ गंभीर, बिलासपुर रेफर

राजधानी बस की ठोकर से कार के परखच्चे उड़े , नवागढ़ बीएमओ गंभीर, बिलासपुर रेफर

जांजगीर-चांपा. तेज रफ्तार राजधानी बस ने कार चालक नवागढ़ बीएमओ को जबरदस्त ठोकर मार दी। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। बीएमओ गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सीने, हाथ व चेहरे में गंभीर चोटे आई हैं। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बीएमओ को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। साथ ही बस में सवार लोगों को भी मामूली चोटें आई है।
भंवरपुर शिवरीनारायण से कोरबा के बीच चलने वाली राजधानी बस क्रमांक सीजी 11 डीबी 0194 हर रोज की तरह शुक्रवार को भी नवागढ़ थाना अंतर्गत गांव अमोरा के पास पहुंची थी। बस अमोरा मोड़ के पास पहुंची ही थी कि तेज एवं लापरवाही वाहन चलाते हुए विपरीत दिशा से आ रही कार क्रमांक सीजी 11 एयू 2603 में विभागीय काम निपटाकर आ रहे नवागढ़ बीएमओ को जबरदस्त ठोकर मार दी। हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में बीएमओ यशपाल खन्ना के सीना, हाथ व सिर में गंभीर चोटें आई है। घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ में किसी ने डायल 112 को फोन लगाया।
यह भी पढ़ें
जंगल सफारी जू में पर्यटकों की थकान दूर कर देती है मोरों की दोस्ती

डायल 112 की टीम पहुंची और घायल बीएमओ को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया। प्राथमिक उपचार के बाद सीने में ज्यादा चोट लगने के कारण उसे तत्काल बिलासपुर बड़े अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बस चालक फरार है, इसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

यात्रियों को भी आई चोटें
दुर्घटना के बाद कार के परखच्चे तो उड़ गए। साथ ही बस भी क्षतिग्रस्त हो गया। इससे बस में बैठे आधा दर्जन यात्रियों को भी मामूली चोटें आई है। यात्रियों को नवागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी है।

राजधानी की स्पीड से दहशत में लोग
क्षेत्र के लोगों का कहना है कि राजधानी बस हर रोज तेज स्पीड में ही चलती है। इस बस के स्पीड से क्षेत्रवासी दशहत में रहते हैं। कई बार क्षेत्रवासियों ने इसकी शिकायत राजधानी बस के मालिक से भी कर चुके हंै।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो