बाइक सवार दो युवकों की बाइक हुई अनियंत्रित, पेड़ से टकराने के बाद एक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर

Road Accident: घटना हरदी मोड़ के पास दोपहर करीब एक बजे के आसपास हुई, मृतक की नहीं हुई पहचान

By: Vasudev Yadav

Published: 05 May 2020, 06:05 PM IST

जांजगीर-चांपा. सक्ती थानांतर्गत ग्राम सराईपाली गांव से सिरली की ओर जा रहे बाइक सवार दो युवकों की बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इससे दोनों युवकों में एक की हालत गंभीर हो गई। वहीं दूसरे की मौत हो गई। घटना हरदी मोड़ के पास मंगलवार की दोपहर एक बजे हुई। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सक्ती के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। वहीं दूसरे का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है।

सक्ती पुलिस के अनुसार सक्ती थाना क्षेत्र के सराईपाली निवासी जवाहर उरांव मंगलवार की दोपहर एक बजे बाइक से अपने साथी के साथ सराईपाली से सक्ती की ओर जा रहे थे। बाइक की स्पीड काफी तेज थी। ओवरटेक के चक्कर में इनकी बाइक अनियंत्रित होकर हरदी गांव के मोड़ के पास पलट गई। गिरने से पीछे बैठे युवक के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहे जवाहर उरांव की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Read More: कटौद में दो साल की मासूम की गला दबाकर हत्या, गांव में फैली सनसनी

मौके पर उपस्थित लोगों ने इस दौरान डायल 112 को फोन किया। फिर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल युवक व मृतक के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। फिलहाल घायल का इलाज जारी है। वहीं मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। उसके शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए के तहत जुर्म दर्ज किया है।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned