scriptट्रक चालक ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत, एक की हालत गंभीर | Road Accident: One died in road accident | Patrika News

ट्रक चालक ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत, एक की हालत गंभीर

locationजांजगीर चंपाPublished: Sep 19, 2019 05:37:49 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Road Accident: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं एक की हालत गंभीर होने से अस्पताल दाखिल कराया गया है।

ट्रक चालक ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत, एक की हालत गंभीर

ट्रक चालक ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत, एक की हालत गंभीर

जांजगीर-चांपा. कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत शारदा चौक जांजगीर के करीब गुरुवार की तड़के तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक चालक को रौंद दिया। ठोकर मारने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। सीसी टीवी फुटेज से ट्रक का नंबर जानने के लिए पुलिस ने बड़ी मशक्कत की, लेकिन ट्रक का पता नहीं चल पाया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें
बड़ी लापरवाही आई सामने, पुल का नजारा देख आपके उड़ जाएंगे होश, बड़ा हादसा टला

कोतवाली पुलिस के अनुसार नया चंदनिया पारा निवासी विकेश सिंह अपने साथी हेमंत कश्यप के साथ गुरुवार की सुबह 5.30 बजे अकलतरा रोड के पेट्रोल पंप में अपनी बाइक क्रमांक सीजी 11 एके 1554 में पेट्रोल डलाने जा रहा था। दोनों जांजगीर के शारदा चौक के पास पहुंचे थे। बाइक विकेश सिंह चला रहा था। उसकी बाइक अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक से टकरा गया। इससे विकेश सिंह के सिर में गंभीर चोटें आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हेमंत के सिर पर भी गंभीर चोटें आई। उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें
हड्डी रोग से पीडि़त मरीजों को मिल सकती है राहत, पर नेत्र विभाग में अब भी अंधेरा, नहीं हो रहा मोतियाबिंद का ऑपरेशन, ये है वजह…

हादसे की सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के सीसी टीवी फुटेज खंगाले लेकिन दुर्घटनाकारित ट्रक का नंबर पता नहीं चल पाया। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो