script

शहर में नहीं शुरु हो पाई सड़कों की मरम्मत का काम

locationजांजगीर चंपाPublished: Aug 10, 2022 08:35:18 pm

Submitted by:

Anand Namdeo

बारिश से सड़कें चलने लायक नहीं रह गई है। इसको लेकर जिला कलेक्टर ने पिछले दिनों बैठक लेकर निर्माण एजेंंसी के अफसरों की जमकर क्लास ली थी और १० अगस्त से सड़कों की मरम्मत का काम शुरु करने निर्देशित किया था लेकिन इसके बाद भी जिला मुख्यालय जांजगीर में सड़कों की मरम्मत का काम शुरु नहीं हो पाया।

शहर में नहीं शुरु हो पाई सड़कों की मरम्मत का काम

शहर में नहीं शुरु हो पाई सड़कों की मरम्मत का काम

जांजगीर-चांपा. गौरतलब है कि बारिश के दौरान हर साल सड़कें खराब हो जाती है। इसकी जानकारी जिम्मेदार निर्माण विभाग के अफसरों को भी रहती है लेकिन हर बार मरम्मत शुरु कराने में लापरवाही बरती जाती है। इस साल भी अफसरों का यही रवैया रहा जिससे बारिश शुरु होने के साथ ही जिले की सड़कें बद से बदतर हो गई। इसको लेकर जिले के कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा ने पिछले दिनों बैठक में संबंधित विभागों को जमकर फटकार लगाई थी क्योंकि साफ लापरवाही सामने आई थी कि समय पर न तो मरम्मत को लेकर किसी तरह सक्रियता नहीं दिखाई गई। यहां तक कि अपने अधिनस्थ अधिकारियों की बैठक तक नहीं लेने की बात सामने आई। इसके चलते बारिश पूर्व मेंटनेंस का काम ही शुरु नहीं हो पाया और इसका खामियाजा अब लोगों को भुगतना पड़ रहा है। इसको लेकर कलेक्टर ने संबंधित विभाग के अफसरों को साफ लहजे में दो टूक कह दिया है कि १० अगस्त से हर हाल में सड़कों की मेंटनेंस का काम शुरु कराया जाए। लेकिन इसका भी असर देखने को नहीं मिला।
शहर की मुख्य सड़कें बदहाल
जांजगीर-चांपा मुख्य सड़क की हालत खराब है। शहर के अंदर भी लिंक रोड में जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं जिससे लोगों को सफर करने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जांजगीर-चांपा मार्ग में कलेक्टोरेट मोड के आगे सड़क पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है। यहां भी मरम्मत की काफी जरुरत है। कलेक्टर ने पिछले दिनों बैठक लेकर निर्माण एजेंंसी के अफसरों की जमकर क्लास ली थी और १० अगस्त से सड़कों की मरम्मत का काम शुरु करने निर्देशित किया था ।

ट्रेंडिंग वीडियो