scriptखुद को पुलिस वाला बताकर व्यापारी से पांच लाख रुपए की लूट, दो बाइक सवार युवकों ने वारदात को ऐसे दिया अंजाम | Robbery of five lakhs from businessman | Patrika News

खुद को पुलिस वाला बताकर व्यापारी से पांच लाख रुपए की लूट, दो बाइक सवार युवकों ने वारदात को ऐसे दिया अंजाम

locationजांजगीर चंपाPublished: May 14, 2020 01:20:51 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Robbery Case: पुलिस की तीन टीम अलग-अलग दिशाओं में रात भर लुटेरों की करती रही तलाश, आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर

खुद को पुलिस वाला बताकर व्यापारी से पांच लाख रुपए की लूट, दो बाइक सवार युवकों ने वारदात को ऐसे दिया अंजाम

खुद को पुलिस वाला बताकर व्यापारी से पांच लाख रुपए की लूट, दो बाइक सवार युवकों ने वारदात को ऐसे दिया अंजाम

जांजगीर- खुद को पुलिस वाला बताकर बाइक सवार दो लुटेरों ने कट्टे की नोंक पर व्यापारी से रुपयों से भरा दो बैग लूट लिया। बैग में पांच लाख रुपए थे, घटना बुधवार शाम 4.30 बजे के करीब जांजगीर जिले के चन्द्रपुर थाना क्षेत्र के गिरगिरा गांव की है। सूचना के बाद पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।
खरसिया का व्यापारी विनय अग्रवाल हिंदुस्तान लीवर का डीलर है, साथ ही घड़ी डिटरजेंट कंपनी का प्रोडक्ट भी तैयार करता है। वह अपनी गाड़ी से सामान लेकर चंद्रपुर के रास्ते सारंगढ़ पहुंचा था, और वहां माल की डिलीवरी और रिकवरी कर वापस खरसिया लौट रहा था। इसी बीच चंद्रपुर थाना क्षेत्र के गिरगिरा गांव के पास व्यापारी की गाड़ी को दो बाइक सवार लूटेरों ने ओवरटेक कर रोक लिया। लूटेरों ने खुद को पुलिस बताकर व्यापारी को साथ चलने कहा। उनमें से एक युवक नीचे उतरा और उसने व्यापारी विनय को धमकाते हुए कहा कि तुम्हारी गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है, तुम्हारे खिलाफ शिकायत आई है। कार्रवाई के लिए थाना चलना होगा।
पुलिसिया रौब से व्यापारी सहम गया और फिर बाइक सवार उन युवकों के साथ थाना चलने को राजी हो गया। व्यापारी रुपए से भरे बैग को साथ लेकर बाइक पर उन दो बाइक सवार के साथ बैठ गया। गिरगिरा गांव से जैसे ही बाइक सवार निकले, सुनसान जगह पर बाइक रोककर व्यापारी को नीचे उतारा और फिर कट्टे का भय दिखाकर रूपये से भरा बैग छिनकर फरार हो गए। वारदात के बाद व्यापारी ने कुछ दूर दौड़कर उन बाइक सवार युवकों के पीछे भागने की कोशिश की, लेकिन तब तक वो दोनों युवक आंखों से ओझल हो चुके थे। इधर घटना की सूचना युवक ने पुलिस को फोन पर दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।
इधर एसडीओपी बीएस खूंटिया का कहना है कि पुलिस की तीन टीम अलग-अलग दिशाओं में रात भर लुटेरों की तलाश की गई, पर कुछ सफलता नहीं मिली है। लुटरों की तलाश जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो