scriptruthless murder of a woman walking on the road | सड़क पर घूम रही महिला की निर्मम हत्या | Patrika News

सड़क पर घूम रही महिला की निर्मम हत्या

सड़क पर घूम-घूककर जीविकोपार्जन कर रही मंद बुद्धि की महिला की युवक ने हत्या कर दी है। युवक की पहचान किशन यादव नाम से हुई है। वहीं महिला भी नगर की ही है। पूरी घटना की तस्वीर सीसी टीवी में कैद है। जिसे देखकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आरोपी युवक वारदात को अंजाम देने के बाद फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

जांजगीर चंपा

Published: April 07, 2022 09:49:50 pm

डभरा पुलिस के अनुसार डभरा में घूम फिर कर किसी तरह अपना जीविकोपार्जन कर रही महिला प्रमिला उर्फ मुन्नी ठाकुर(५८) बस स्टैंड के आसपास रहती थी। उसके घर का ठिकाना नहीं था और न ही उसके परिजन उसकी पूछ परख करते थे। बुधवार की रात १०.३० बजे महिला शहर के बस स्टैंड के पास देखी गई थी। इसके बाद उसका शव सड़क किनारे पड़ी मिली। पुलिस ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। इसी दौरान पास की दुकान में सीसी कैमरा लगा था। जिसे बुधवार की सुबह देखा गया। जहां दिखा कि एक युवक किशन यादव वहां पहुंचा पर पहले वह इधर उधर कर रहा था। इसके बाद युवक ने महिला का गला दबाकर सड़क की ओर ले गया और सड़क किनारे छोड़ दिया। इससे पहिला की हालत पस्त हो गई। उसे बुधवार की सुबह महिला को कुछ लोगों ने नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, केकिन महिला की मौत हो चुकी थी।
सीसी कैमरे में दिखी स्पष्ट तस्वीर
जहां पर महिला खड़ी थी वहीं पर किशव यादव भी सफेद शर्ट पहनकर खड़ा था। युवक काफी देर तक टहल रहा था। युवक की भी मानसिक स्थिति ठीक नहीं दिख रही। महिला भी डरी सहमी दिखाई दे रही है। इसी दौरान किशन महिला के गले को पकड़कर सड़क की ओर ले जाता है। इसके बाद की तस्वीर दिखाई नहीं दे रही है। पुलिस हुलिया को देखकर हवा में हाथ पांव मार रही है लेकिन देर शाम तक आरोपी युवक का पता नहीं चल पाया था।
सड़क पर घूम रही महिला की निर्मम हत्या
sp ofiice

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

आय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध से पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दलंदन में राहुल गांधी के दिए बयान पर BJP हमलावर, बोली- 1984 से केरोसिन लेकर घूम रही कांग्रेसThailand Open 2022: सेमीफाइनल मुक़ाबले में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट से हारीं सिंधु, टूर्नामेंट से हुई बाहरअरुणाचल प्रदेश पहुंचे अमित शाह, स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का अनावरण कर बोले- मोदी सरकार ने दिल्ली व नॉर्थ-ईस्ट के अंतर को खत्म कियाबेटी की 'अवैध' नियुक्ति को लेकर CBI ने बंगाल के मंत्री परेश अधिकारी से तीसरे दिन भी की पूछताछRajiv Gandhi 31st Death Anniversary: अधीर रंजन ने ये क्या कह दिया, Tweet डिलीट कर देनी पड़ रही सफाई, FIR तक पहुंची बातपाकिस्तान पुलिस ने पूर्व पीएम इमरान खान के आवास पर की छापेमारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.