फांसी लगाने गमछा लेकर पेड़ पर चढ़ा, गमछा छूटा और गिरने से हुई मौत

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में एक परिवार की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं जब परिवार के एक शख्स की पेड़ से गिर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है शख्स खुदकुशी के लिए पेड़ पर चढ़ा था।

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर में एक परिवार की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं जब परिवार के एक शख्स की पेड़ से गिर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है शख्स खुदकुशी के लिए पेड़ पर चढ़ा था।

दरअसल मामला जांजगीर के सारागांव थानांर्गत गौरव ग्राम अफरीद की है, जहां अमहापारा अफरीद निवासी सहदेव केंवट फांसी लगाने गमछा लेकर पेड़ पर चढ़ा था, लेकिन फांसी लगाते वक्त उसका गमछा हाथ से छूट गया और नीचे गिर गया।

इसी दौरान सहदेव भी पेड़ से गिर पड़ा और थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार अमहापारा अफरीद निवासी सहदेव केंवट शराब पीने का आदी था। उसके घर दो दिन पहले शादी हुई थी। शादी की खुशी अभी ठीक ढंग से खत्म भी नहीं हो पाई थी और खुशी मातम में बदल गई।

दरअसल सहदेव शराब पीने का आदी था। बुधवार की शाम को वह छककर शराब पी लिया। इसके बाद वह मस्ती करने लगा। बड़ी मुश्किल से उसके परिजन उस संभाल पाए थे। आखिरकार वह रात को फिर शराब पीकर घर से निकल गया। रात को उसके परिजन खोज खबर ले रहे थे।

आखिरकार गुरुवार की सुबह सहदेव बबूल पेड़ में चढ़कर फांसी लगा लिया। बताया जा रहा है कि फांसी लगाते वक्त गमछा उसके हाथ से छूट गई। छूटने से वह गिर गया और उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर पंचनामा कार्रवाई शुरू की। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।
Show More
Piyushkant Chaturvedi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned