Lockdown में खुली दुकान को बंद कराने पहुंची महिला SDM से बदसलूकी, देखिए Video

Janjgir Champa News: जांजगीर जिले में ऐसा मामला सामना आया है, जहां एसडीएम Lockdown के दौरान शहर में खुली एक दुकान को बंद कराने पहुंची पहुंचे तो दुकानदार ने महिला अफसर के साथ बदसलूकी और हाथापाई की।

By: Ashish Gupta

Published: 16 Apr 2021, 07:50 PM IST

Janjgir Champa, Janjgir Champa, Chhattisgarh, India

रायपुर. छत्तीसगढ़ में Coronavirus का कहर बढ़ता जा रहा है। कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए प्रदेश के अधिकांश जिलों में लॉकडाउन घोषित है। लेकिन देखने में यह आ रहा है कि अभी भी कुछ लोग कोरोना से बचाव और लॉकडाउन को लेकर गंभीर नहीं दिख रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला जांजगीर जिले का सामना आया है, जहां एसडीएम Lockdown के दौरान शहर में खुली एक दुकान को बंद कराने पहुंची पहुंचे तो दुकानदार और परिजनों ने महिला अफसर के साथ बदसलूकी और हाथापाई की। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कोरोना से बिगडते हालात: वक्त पर ऑक्सीजन नहीं मिलने से 6 मरीजों ने तोड़ा दम

दरअसल, यह घटना जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण इलाके की है, जहां लॉकडाउन घोषित होने के बाद शहर की सभी दुकानें बंद थीं। लेकिन एक व्यक्ति ने दुकान खोल रखी थी। तभी महिला एसडीएम पुलिस टीम के साथ वहां मौके पर पहुंच गई। महिला एसडीएम ने दुकानदार से लॉकडाउन में दुकान बंद करने और कार्रवाई करने के लिए कहा।

इस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इतने में दुकानदार के परिजन ने महिला एसडीएम को दुकान से बाहर जाने के लिए कहा और धक्कामुक्की करने लगे। इसके बाद महिला एसडीएम के साथ बदसूलकी पर पुलिस जवान हरकत में आ गए और दुकानदार और उसके परिजन को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कोरोना आउट ऑफ कंट्रोल, 13 दिन में 122807 संक्रमित, एक हजार से ज्यादा मौत

बता दें जांजगीर-चांपा में बुधवार 13 अप्रैल से 10 दिनों का लॉकडाउन घोषित है। जांजगीर-चांपा जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति अब भयावह हो गई है। हालात ऐसे हैं कि बीते 24 घंटे में मात्र एक दिन में ही छह लोगों की कोरोना से मौत हो गई। साथ ही 1000 से ज्यादा नए संक्रमित मिले है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned