पुलिस को आते देख इधर-उधर भागने लगे जुआरी, पुलिस ने घेराबंदी कर छह को दौड़ाकर पकड़ा, 16 हजार रुपए जब्त

Gambling: डोमा तालाब के पास खेल रहे थे जुआ, पुलिस की दबिश में छह पकड़ाए तो कुछ पुलिस को चकमा देकर भागे।

By: Vasudev Yadav

Published: 01 Mar 2020, 06:08 PM IST

जांजगीर-चांपा. जुआ में दांव लगा रहे छह जुआरियों को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा। वहीं चार-पांच अन्य जुआरी भागने में सफल हो गए। पकड़े गए जुआरियों के पास से मोबाइल व नकदी बरामद हुए है। पुलिस छह जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शनिवार की रात को मालखरौदा के डोमा तालाब के पास बड़ी संख्या में लोग दांव लगा रहे हैं। जिस पर पुलिस ने डोमा तालाब के पास घेराबंदी करते हुए दबिश दी। पुलिस को आते देख जुआरी भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर छह जुआरी को पकड़ा, बाकी अन्य चार से पांच जुआरी भागने में सफल हो गए।

Read More: भीमा तालाब का किया जा रहा सौंदर्यीकरण, अप्रैल से यहां पहुंचने वाले पर्यटक हवा में उडऩे का उठा सकेंगे लुत्फ, ये भी होगा खास

पकड़े गए जुआरी में सुभाष चंद्रा मालखरौदा, बाबूलाल चंद्रा मालखरौदा, अजीत मालखरौदा, प्रेमलाल मालखरौदा थाना के गांव कुरदा, दिनेश कुमार साहू, डभरा के गांव चाटीपाली, दिनेश डभरा के चाटीपाली को पकड़ा गया। पकड़े गए जुआरियों के पास पुलिस ने मोबाइल फोन, नकद 16 हजार 670 रुपए जब्त किया है। पुलिस ने सभी छह आरोपियों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया है।

बाहर से आते हैं जुआरी
मालखरौदा व सक्ती क्षेत्र में लंबे अर्से से जुए का फड़ चल रहा है। जहां अलग-अलग जिले के जुआरी खेलते है। सूचना मिलने पर पुलिस छापेमार कार्रवाई की जाती है। लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले जुआरी फरार हो जाते हैं। जुए का फड़ चलाने वालों का नेटवर्क इतना जबरदस्त रहता है कि उन्हें पुलिस व अन्य लोगों के आने की खबर पहले ही मिल जाता है। इस बार कुछ जुआरी पकड़े गए वहीं कुछ भागने में सफल हो गए।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned