Video- आप के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम पहुंचे जांजगीर, नवप्रवेशी नेता ओपी चौधरी पर निशाना साधते हुए ये कहा

Shiv Singh | Publish: Sep, 09 2018 07:30:06 PM (IST) Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India

- आप के प्रदेश संयोजक संकेत ठाकुर ने कहा कि आप पार्टी की जड़ ही ईमानदारी है और यदि वही कट गई तो पार्टी का अस्तित्व ही कहां

जांजगीर-चांपा. दिल्ली से आप पार्टी के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम रविवार को जांजगीर में एक बड़ी बैठक और रैली के आयोजन में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान आयोजित प्रेसवार्ता में पूर्व आईएएस और भाजपा में नवप्रवेशी नेता ओपी चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास भ्रष्टाचार का आरोप हाईकोर्ट में सिद्ध हुआ है। ऐसे अधिकारी चाहे लाख कोशिश करे, लेकिन आप पार्टी में उनका प्रवेश संभव नहीं है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली इसी तरह एक मंत्री के दो लाख रुपए रिश्वत लेने की मात्र जानकारी मिली थी और मीडिया में आने से पहले ही उसे पार्टी से बाहर कर दिया गया था। आप के प्रदेश संयोजक संकेत ठाकुर ने कहा कि आप पार्टी की जड़ ही ईमानदारी है और यदि वही कट गई तो पार्टी का अस्तित्व ही कहां रहेगा। उन्होंने कहा कि रही बात बड़े पद छोड़कर पार्टी में प्रवेश की बात तो पार्टी के छत्तीसगढ़ चुनाव संचालन प्रभारी राकेश सिन्हा भी डीआईजी के पद से इस्तीफा देकर पार्टी में शामिल हुए हैं और अकतलरा के दावेदार चंद्रहास देवांगन खुद डिप्टी कलेक्टर का पद छोड़कर पार्टी में शामिल हुए हैं।

Read More : मछुआरे की नाले में मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

राजेंद्र पाल ने रमन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने 15 सालों के कार्यकाल में उन्होंने जो भी वादा किया उसे पूरा करने की बजाए सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। राज्य में शिक्षा की व्यवस्था चौपट है, प्राईवेट स्कूलों का ही विकास हो रहा है। इसी तरह स्वास्थ्य सेवा इतनी बदहाल है कि यदि लोगों को सरकारी में इलाज कराना है तो सिर्फ रायपुर ही बेहतर विकल्प है। बिजली की व्यवस्था भी चौपट है। प्राकृतिक संपदा पर कुछ गिनेचुने लोगों का अधिपत्य हो रखा है।

उन्होंने कहा कि यदि उनकी सरकार बनी तो वह इसे खत्म कर दिल्ली की तर्ज में विकास करे और इतना ही नहीं उन्होंने दावा कि छत्तीसगढ़ राज्य में उनकी पार्टी की जैसी लहर है और लोगों का जो सहयोग मिल रहा है उससे इतनी सीट तो आप जरूर लेकर आएगी कि राज्य में बिना आप पार्टी के सहयोग के सरकार नहीं बनेगी। बैठक में इस दौरान पार्टी के प्रदेश संयोजक संकेत ठाकुरए आप के जांजगीर विधानसभा प्रत्याशी संजय शर्मा और खरसिया से आप के प्रत्याशी अमर अग्रवाल सहित काफी संख्या में आप के नेता मौजूद रहे।

मुद्दों का समर्थन करेगी आप
भाजपा या कांग्रेस को समर्थन देने की बात पर पूछे गए सवाल पर राजेंद्र पाल ने कहा कि उनकी पार्टी किसी भी भ्रष्ट पार्टी को समर्थन नहीं देगी, लेकिन वह यदि बहुमत साबित करने के लिए किसी भी पार्टी का समर्थन देगी तो वह सिर्फ और सिर्फ राज्य के विकास के मुद्दों को आप के अनुसार मानें जाने के बाद ही करेगी। उन्होंने कहा आप सिर्फ और सिर्फ मुद्दों को समर्थन देगी न कि किसी पार्टी को।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned