scriptतनाव से दूर रहने खेल एक सशक्त माध्यम, रेंज स्तरीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का कोरबा एसपी ने किया शुभारंभ | Sports is the good option for staying away from stress | Patrika News

तनाव से दूर रहने खेल एक सशक्त माध्यम, रेंज स्तरीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का कोरबा एसपी ने किया शुभारंभ

locationजांजगीर चंपाPublished: Dec 08, 2018 08:03:46 pm

Submitted by:

Shiv Singh

एसपी नीतु कमल सहित सैकड़ो पुलिस अधिकारी मौजूद

एसपी नीतु कमल सहित सैकड़ो पुलिस अधिकारी मौजूद

एसपी नीतु कमल सहित सैकड़ो पुलिस अधिकारी मौजूद

जांजगीर-चांपा. जांजगीर पुलिस ग्राउंड में शनिवार को दो दिवसीय वॉलीबाल मीट का शुभारंभ कोरबा एसपी मयंक श्रीवास्तव ने किया। इस दौरान जांजगीर-चांपा एसपी नीतु कमल सहित सैकड़ो पुलिस अधिकारी मौजूद थे। खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए मयंश श्रीवास्तव ने खिलाडिय़ों से कहा कि पुलिस अमूमन तनाव में रहती है। जिससे उबरने के लिए खेल एक सशक्त माध्यम है।
उन्होंने कहा कि एसपी नीतु कमल की यह पहल निश्चित ही तारीफ के काबिल है। रेंज स्तरीय खेल प्रतियोगिता में संभाग के कोरबा, मुगेली सहित कई जिले के खिलाड़ी मौजूद हैं। जिन्हें एसपी श्रीवास्तव ने उत्साह वर्धन करते हुए शुभाकामनाए दी। इससे पहले वॉलीबाल मीट का शुभारंभ करते हुए एसपी मयंक श्रीवास्तव ने भगवान के तैल चित्र में माल्यार्पण कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया और खिलाडिय़ों से परिचय लेते हुए वॉलीबाल मीट का टॉस करते हुए जांजगीर वर्सेस कोरबा की टीम के खेल का सर्विस करते हुए खेल का शुभारंभ किया।
प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर खेल मैदान में बैंड बाजे की देश भक्ति गीत गूंज रहे थे। संभाग से आए खिलाड़ी स्पोट्स डे्रस में कतारबद्ध खड़े रहे। इससे पहले जिले के पुलिस जवानों द्वारा अतिथि का स्वागत कार्यक्रम हुआ। जिसमें एसपी मयंक श्रीवास्तव सपत्निक पुलिस लाइन जांजगीर पहुंचे थे।


कोरबा की टीम को जांजगीर ने हराया
ख्रेल प्रतियोगिता के शुरूआती मैच में जांजगीर की टीम ने कोरबा का पराजित कर दिया। दरअसल जांजगीर की टीम के साथ जिले के पुलिस जवान मौजूद थे। होम ग्राउंड होने का लाभ पाकर जांजगीर की टीम ने कोरबा को करारी शिकस्त दी। पहले मैच में 25-15 के मुकाबजे में जांजगीर की टीम ने कोरबा को हराया। इसी तरह महिला पुलिस बल का नगरसैनिक महिला बल के साथ मैच हुआ। जिसमें दोनों ही टीम ने रोमांचक मैच का प्रदर्शन किया। महिला टीम के साथ एसपी नीतु कमल एवं मिससे श्रीवास्तव ने परिचय प्राप्त कर टीम के खिलाडिय़ों के साथ परिचय लिया और खेल में टॉस कराकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।


खेल प्रतियोगिता समापन आज
दो दिवसीय वॉलीबाल मीट प्रतियोगिता समापन रविवार की शाम चार बजे किया जाएगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बिलासपुर एसपी मोहम्मद आरिफ शेख होंगे। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता जांजगीर-चांपा जिले की एसपी नीतु कमल करेंगी। इस दिन प्रत्येक खेल का फाइनल मैच भी खेला जाएगा। इसके बाद शाम चार बजे मुख्य अतिथि के हाथों पुरस्कार वितरण किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो