scriptचौबीस घंटे बाद भी नहीं मिला नदी में बहे बच्चों का सुराग, गोताखोर की टीम कर रही जांच | students who went for a picnic were washed away in hasdeo river | Patrika News

चौबीस घंटे बाद भी नहीं मिला नदी में बहे बच्चों का सुराग, गोताखोर की टीम कर रही जांच

locationजांजगीर चंपाPublished: Dec 21, 2022 02:56:39 pm

Submitted by:

CG Desk

Students drown in the river: छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में पिकनिक स्पॉट में पिकनिक मनाने गए दो छात्र हसदेव नदी में बह गए। इस घटना को चौबीस घंटे हो चुके हैं लेकिन नदी में बहे बच्चों का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। गोताखोर की टीम इन बच्चों की जांच कर रही है।

गोताखोर की टीम कर रही जांच

गोताखोर की टीम कर रही जांच

Students drown in the river: बलौदा क्षेत्र के देवरी चिचोली पिकनिक स्पॉट में पिकनिक मनाने गए दो छात्र हसदेव नदी में बह(students drown in the river) गए। चोबीस घण्टे बाद भी दोनो बच्चों का सुराग नहीं लग पाया है। दोनों छात्रों का अब तक पता नहीं चल पाया है। गोताखोर की टीम लगातार छात्रों की खोजबीन कर रही है। बुधवार की सुबह एसपी विजय अग्रवाल भी मौके पर पहुंचकर गोताखोरों को आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे थे। लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है।

बलौदा पुलिस के अनुसार, मंगलवार की सुबह 12 बजे बलौदा के 8 छात्र देवरी चिचोली पिकनिक स्पॉट में पिकनिक मनाने गए थे। जिसमें प्रांजल पिता किशोर देवांगन (17), दिव्यांश कटकवार पिता दीपक (16),सहित 8 छात्र शामिल थे। सभी दोस्त आपस में मिलकर पहले नाश्ता किए। इसके बाद दोपहर 2 बजे नदी में स्नान करने के लिए निकल पड़े।

 

_picnic.jpg
दोस्त को बचने के लिए नदी में कूदा
सभी दोस्त नदी में स्नान कर रहे थे। तभी प्रांजल देवांगन नदी के गहरे पानी में डूब(students drown in the river) गया। जिसे बचाने के लिए दिव्यांश कटकवार उसके पीछे कूद गया। दिव्यांश मौके पर अपने दोस्त को बचाने के फेर में खुद नदी में बह गया। पलक झपकते ही दोनों अचानक लापता हो गए। मौके पर सभी दोस्तों के बीच अफरा-तफरी का आलम हो गया। देखते ही देखते मौके पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए।
यह भी पढ़ें: दोस्तों संग पिकनिक मनाने गया 16 साल का छात्र मरोदा डेम में डूबा, शव बरामद

आसपास के लोग दोनों को खोजना शुरू किए। लेकिन दोनों का सुराग नहीं लगा। इसके बाद गांव के लोगों ने मौके पर पुलिस को बुलाया। बलौदा एसडीओपी निकोलस खलखो, थाना प्रभारी गोपाल सतपथी सहित तहसीलदार मौके पर पहुंचे और गोताखोर के माध्यम से दोनों बच्चों को खोजबीन की जा रही है लेकिन अब तक दोनों बच्चे लापता हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8gia7q
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो