scriptरिश्वतखोर सब इंजीनियर ACB के हत्थे चढ़ा, 20 हजार घूस लेते रंगे हाथ पकड़ाया | Sub Engineer arrested taking bribe of 20 thousand in Janjgir Champa | Patrika News

रिश्वतखोर सब इंजीनियर ACB के हत्थे चढ़ा, 20 हजार घूस लेते रंगे हाथ पकड़ाया

locationजांजगीर चंपाPublished: Sep 16, 2020 09:16:04 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा जनपद पंचायत में बुधवार को एसीबी (ACB) की टीम ने दबिश देते हुए आरईएस के सब इंजीनियर सुमित राजपूत को 20 हजार रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

bribery allegations

बिलाईगढ़ जनपद सीईओ समेत तीन पटवारी रिश्वत लेते धरे गए, 79 हजार बरामद

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा जनपद पंचायत में बुधवार को एसीबी (ACB) की टीम ने दबिश देते हुए आरईएस के सब इंजीनियर सुमित राजपूत को 20 हजार रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। इस मामले में एसीबी ने सब इंजीनियर के द्वारा रखे गए एक निजी व्यक्ति को भी पकड़ा जिसके माध्यम से सब इंजीनियर द्वारा प्रार्थी से 20 हजार रुपए लिए गए थे।

एसीबी (ACB) की टीम ने 20 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा

एसीबी डीएसपी सपन चौधरी ने बताया कि प्रार्थी ग्राम पंचायत मुड़पार के पूर्व सरपंच पति से ग्राम पंचायत में हुए निर्माण कार्यों का मूल्यांकन कराने के एवज में सब इंजीनियर द्वारा 40 हजार रुपए रिश्वत की मांग की गई थी। उसे 20 हजार रुपए देकर भेजा गया था जहां सब इंजीनियर और उसके सहयोगी को रंगे हाथों एसीबी (Anti Corruption Bureau) की टीम ने पकड़ा। उनके ऊपर भ्रष्टाचारण निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो