scriptपरीक्षा देने के बाद कक्षा 12वीं के छात्र ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में ये लिखा | Suicide Case: Class 12th student commits suicide | Patrika News

परीक्षा देने के बाद कक्षा 12वीं के छात्र ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में ये लिखा

locationजांजगीर चंपाPublished: Mar 05, 2020 05:39:36 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Suicide Case: ग्राम भवतरा में कंजीनाला के किनारे छात्र की मिली लाश, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस

परीक्षा देने के बाद कक्षा 12वीं के छात्र ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में ये लिखा

परीक्षा देने के बाद कक्षा 12वीं के छात्र ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में ये लिखा

जांजगीर-चांपा. शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्राम भवतरा में कंजीनाला के किनारे गुरुवार को एक छात्र का शव मिला है। छात्र कक्षा बारहवीं की परीक्षा में शामिल होकर अपने घर लौटने कीबजाए नाले के पास ही सुसाइड नोट छोड़कर खुदकुशी कर लिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार को शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
शिवरीनारायण पुलिस के अनुसार दिव्यांशु रात्रे पिता रोगराज (18) गिधौरी थाना क्षेत्र के ग्राम मड़वा का रहने वाला है। यह अपने रिश्तेदार के गांव भवतरा में रहकर पामगढ़ के एक स्कूल में पढ़ाई करता था।
यह भी पढ़ें
आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने केंद्र पहुंचकर लगाई फांसी, मचा हड़कंप

मंगलवार को कक्षा बारहवीं की परीक्षा थी। मंगलवार को वह अपने घर से परीक्षा दिलाने के लिए निकला था। परीक्षा दिलाने के बाद वह अपने घर वालों से पर्चा अच्छा बनने की बात भी कही थी। इसके बाद उसका संपर्क कट गया। इस दौरान उसके मोबाइल से उससे फोन करते रहे, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया था। गुरुवार की सुबह सात बजे भवतरा के लोग कंजीनाला की ओर गए तब देखे कि एक युवक का शव पड़ा है। बताया जा रहा है कि वह जहर सेवन कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली है। पास में उसकी बाइक व कापी पुस्तकों से भरा बैग भी था। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कार्रवाई की।
यह भी पढ़ें
पुलिस को आते देख इधर-उधर भागने लगे जुआरी, पुलिस ने घेराबंदी कर छह को दौड़ाकर पकड़ा, 16 हजार रुपए जब्त

इस दौरान युवक के कापी में एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें लिखा था कि मैं स्वेच्छा से किन्हीं कारणों से खुदकुशी कर रहा हूं। इसमें किसी का हाथ नहीं है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए परिजनों से भी पूछताछ की आखिर वह किस कारण से जहर खा सकता है तो परिजनों ने भी इससे अनभिज्ञ्ता जाहिर की। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो