अज्ञात कारण से किशोरी ने अपनी ई लीला समाप्त कर ली, परिवार के लोग सदमे में पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर पुलिस किशोरी के परिजनों का बयान दर्ज करने की कोशिश कर रही थी, ताकि उसकी खुदकुशी का कुछ कारण पता चल जाए, लेकिन उसके परिजन सदमें थे और कुछ बोल नहीं पा रहे

By: Vasudev Yadav

Published: 13 Aug 2019, 07:42 PM IST

जांजगीर-चांपा. चांपा थानांतर्गत ग्राम सिवनी में कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा ने मंगलवार की सुबह घर में अपने उपर मिट्टी तेल छिड़ककर खुदकुशी कर ली। दरअसल, इस दौरान किशोरी के घर में कोई नहीं था। घर के बरामदे में उसकी जली हुई लाश पड़ी हुई थी। किशोरी के द्वारा खुदकुशी का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। क्योंकि उसके परिजन कुछ बोल नहीं पा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
चांपा पुलिस के अनुसार कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा थी। मंगलवार की सुबह उसके घर में कोई नहीं था। परिजन खेत में काम करने गए थे। दोपहर तकरीबन 1 बजे किशोरी का भाई खेत से लौटा तो देखा कि उसकी बहन घर के बरामदे में जली हुई हालत में पड़ी थी। उसकी सांसे थम गई थी। घटना की सूचना उसने अपने परिजनों को दी। परिजन मौके पर पहुंचे और किशोरी का शव देखकर सन्न रह गए। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर पुलिस किशोरी के परिजनों का बयान दर्ज करने की कोशिश कर रही थी, ताकि उसकी खुदकुशी का कुछ कारण पता चल जाए, लेकिन उसके परिजन सदमें थे और कुछ बोल नहीं पा रहे थे। घटना स्थल पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ करने की कोशिश की गई, लेकिन पड़ोसी भी कुछ बोलने से इनकार कर दिए। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned