scriptऐसा क्या हुआ कि सेना का जवान पत्नी का गला दबाया, फिर खुद लेट गया रेल की पटरी पर | The armys young man pressed the throat of his wife and then lay himself on the tracks of the railway | Patrika News
जांजगीर चंपा

ऐसा क्या हुआ कि सेना का जवान पत्नी का गला दबाया, फिर खुद लेट गया रेल की पटरी पर

पामगढ़ थानांतर्गत ग्राम कोड़ाभाट में हत्या की सनसनीखेज वारदात हुई।

जांजगीर चंपाAug 18, 2017 / 04:40 pm

Shiv Singh

 सेना का जवान पत्नी का गला दबाया, फिर खुद लेट गया रेल की पटरी पर

मृतका निकिता सिंह

जांजगीर-चांपा. पामगढ़ थानांतर्गत ग्राम कोड़ाभाट में हत्या की सनसनीखेज वारदात हुई। जहां सेना के जवान आकाश सिंह ने गुरुवार की रात अपनी पत्नी निकिता सिंह को बाथरूम में ले जाकर उसका गला दबाया, फिर घर से भागकर अकलतरा में रेलवे ट्रेक में लेटकर खुदकुशी कर लिया। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इधर पुलिस घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मर्ग कायम किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या की पुष्टि होगी।
घटना की खबर फैलते ही रेलवे ट्रेक पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और भीड़ को हटाया।
पामगढ़ पुलिस के अनुसार कोड़ाभाट निवासी आकाश सिंह सेना में नौकरी करता था। वह इन दिनों अपने गांव कोड़ाभाट आया था। किसी बात को लेकर आकाश का अपनी पत्नी निकिता सिंह से विवाद था। गुरुवार की शाम को भी उसकी पत्नी से विवाद हो गया और अपनी पत्नी का गला दबाकर घर से भाग निकला। महिला का शव घर के बाथरूम में औंधे मुंह गिरा पड़ा था। उसकी मौत हो चुकी थी। इधर आकाश सिंह अपने भाग निकला और शुक्रवार की सुबह उसका शव अकलतरा रेलवे स्टेशन के सामने पटरी पर उसकी लाश मिली।
घटना की सूचना पाकर पामगढ़ पुलिस कोड़ाभाट पहुंची और अकलतरा पुलिस जवान के शव को अपने कब्जे में लिया। अकलतरा व पामगढ़ पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में जुट गई। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मर्ग कायम किया गया है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद दोनों की मौत के वास्तविक कारणों का पता चलेगा।
दो माह पहले हुई थी शादी- बताया जाता है कि इन दोनों की शादी दो माह पहले हुई थी। जवान की पोस्टिंग पुणे में थी। तीजा मनाने को लेकर छुट्टी लेकर जांजगीर आया हुआ था। कुछ दिन पहले दोनों ने शॉपिंग भी की थी। पर न जाने इस बीच ऐसा क्या हुआ कि आकाश ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया। नवविवाहिता के परिजनों का कहना है कि उन्हें प्रताडि़त किया जा रहा था। मामले को लेकर पुलिस गंभीर है और जांच में जुट गई है।

Home / Janjgir Champa / ऐसा क्या हुआ कि सेना का जवान पत्नी का गला दबाया, फिर खुद लेट गया रेल की पटरी पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो