scriptदो युवकों को चपेट में लेने के बाद कार चालक घायल को घसीटते हुए भागा | The car driver ran away dragging the injured after engulfing two youth | Patrika News

दो युवकों को चपेट में लेने के बाद कार चालक घायल को घसीटते हुए भागा

locationजांजगीर चंपाPublished: Dec 15, 2019 01:05:11 pm

Submitted by:

sandeep upadhyay

खौफनाक वीडियो वायरल

दो युवकों को चपेट में लेने के बाद कार चालक घायल को घसीटते हुए भागा

दो युवकों को चपेट में लेने के बाद कार चालक घायल को घसीटते हुए भागा

रायपुर. खम्हार डी थाना अंतर्गत अनुपम नगर के पास एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार कार ने दो युवकों को जोरदार टक्कर मारी। कार चालक ने जब देखा कि एक युवक बुरी तरह घायल हो गया है और उसकी कार के नीचे दूसरा युवक फंसा है तो वह दूसरे युवक को घसीटते हुए भागने की कोशिश की। इस दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज जब वायरल हुआ तो जिसने भी इसे देखा उसका दिल दहल गया। हर कोई यही कह रहा था कि यह दुर्घटना नहीं हत्या है।
खम्हार डी पुलिस के मुताबिक पीयुष जैन नाम का आरोपी शुक्रवार रात १० बजे विधानसभा की तरफ से आ रहा था। वह जैसे ब्रिज से नीचे उतरा सामने से आ रहे दो युवकों टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक युवक जिसका नाम विनय मांझी है वह हवा में उछलकर सड़क किनारे खड़े स्कूटर से टकरा गया और दूसरा आरोपी ललित देवांगन कार के सामने बोनट के नीचे ही फंस गया। दुर्घटना के बाद भी आरोपी कार चालक वहां रुका नहीं और घायलों को अस्पताल पहुंचाने की जगह कार में फंसे युवक को घसीटते हुए भागने लगा। दोनों घायल खम्हार डी के रहने वाले हैं और वहां से पार्षद प्रत्याशी राकेश भोतरे का चुनावी पोस्टर बैनर लगाकर घर लौट रहे थे। पुलिस ने कार चालक पीयुष जैन को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद देश शाम उसे मुचलके पर छोड़ दिया। वीडियो वायरल होने के बाद अब खम्हार डी पुलिस आरोपी के खिलाफ धाराएं बढ़ाने की बात कह रही है।

एक की हलात गंभीर
दुर्घटना का वायरल हुआ वीडियो देखने पर सभी को लग रहा था कि कार में फंसे युवक ललित देवांगन की मौत हो गई होगी, लेकिन भगवान ने उसे बचा लिया और उसकी हालत खतरे से बाहर है। वहीं दूसरा युवक विनय मांझी स्कूटर से टकराने के चलते बुरी तरह घायल हो गया। उसका इलाज बालाजी हॉस्पिटल में चल रहा है। उसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो