scriptThe gamblers' gathering was decorated in Karowadih, the news went vira | करौवाडीह में सजी थी जुआरियों की महफिल, वाट्सएप गु्रप में वायरल हुई खबर तो भागे जुआरी | Patrika News

करौवाडीह में सजी थी जुआरियों की महफिल, वाट्सएप गु्रप में वायरल हुई खबर तो भागे जुआरी

जिले में जुआरियों की जगह-जगह महफिल सज रही है। लोग आईपीएल सट्टा में दांव लगाने से पहले दिन को ताश की पत्ती में दांव लगाते हैं। फिर देर शाम जब ७.३० बजे आईपीएल क्रिकेट का खेल शुरू होता है तो फिर क्रिकेट में दांव लगाते हैं।

जांजगीर चंपा

Published: April 03, 2022 09:15:21 pm

जांजगीर-चांपा. कुछ ऐसा मामला तब सामने आया जब जैजैपुर थाना क्षेत्र के ग्राम करौवाडीह में जुआरियों की महफिल सजी थी। इसकी खबर सोशल मीडिया में लीक हो गई। एक ग्रुप में इस पर बाकायदा कमेंट्स भी आने लगे। इसके बाद गु्रप में पुलिस अफसर से लेकर जुआरियों के करीबी भी जुड़े जो इसकी खबर जुआरियों को दे दिया। जिसके चलते जुआरी भाग निकले। हालांकि जुआरी भागकर पास के गांव में अपनी महफिल सजाई लेकिन खेलने से नहीं चूके।
गौरतलब है कि जैजैपुर थाना क्षेत्र का करौवाडीह का जुआ एक समय काफी सुर्खियों में था। यहां चार जिले के सैकड़ों खिलाड़ी दांव लगाने पहुंचते थे। कुछ दिनों से यहां जुआ बंद था, इसकी प्रमुख वजह विधिवत अनुमति नहीं मिल पाई थी। लेकिन रविवार को यहां फिर से विधिवत जुआ चलाने की मंशा को लेकर तकरीबन ६० से ७० जुआरी जुटे हुए थे। यहां दोपहर १२ बजे बकरा भात का भी आयोजन था। लेकिन मुखबिर के द्वारा यह खबर तेजी से वायरल हो गया। दिलचस्प यह है कि डभरा थाना क्षेत्र के एक वाट्सऐप ग्रुप में भी यह खबर वायरल होने लगा। बड़ी बात यह है कि इस गुु्रप में एसपी अभिषेक पल्लव भी जुड़े हुए हैं। इसके बाद इसकी खबर जैजैपुर थानेदार गोपाल सतपथी को दी गई। लेकिन उन्होंने अपने आप को ऑउट ऑफ स्टेशन होना बताया। लेकिन कुछ हो या न हो जुआरियों को इसकी भनक लगते ही फड़ से सारे के सारे जुआरी भाग निकले और अपनी महफिल किसी दूसरे स्थान में जमा लिए।
बकरा भात आमंत्रण 'कोडवर्डÓ
आपको बता दें कि जुआरियों का भी अपना एक गोपनीय इंटरनल गु्रप होता है। जो बेहद विश्वसनीय होता है। जुआरियों को जब अपनी महफिल में भीड़ जुटानी होती है तो वे बकरा भात का आमंत्रण पत्र भेजकर जुआरियों को जोडऩे का काम करते हैं। बकरा भात के लालच में जुआरी तत्काल पैसे का जुगाड़कर दौड़ पड़ते हैं। पहले भोजन वगैरह का इंतजाम होता है फिर खेल शुरू होता है।
करौवाडीह में सजी थी जुआरियों की महफिल, वाट्सएप गु्रप में वायरल हुई खबर तो भागे जुआरी
करौवाडीह में सजी थी जुआरियों की महफिल, वाट्सएप गु्रप में वायरल हुई खबर तो भागे जुआरी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.