scriptजब पीडि़ता से प्रेमी ने कहा एक लाख रुपए ले लो और गर्भपात करा दो | The lover said take one lakh rupees and give abortion | Patrika News

जब पीडि़ता से प्रेमी ने कहा एक लाख रुपए ले लो और गर्भपात करा दो

locationजांजगीर चंपाPublished: Feb 22, 2019 05:08:30 pm

Submitted by:

Shiv Singh

डभरा क्षेत्र की युवती से उसका प्रेमी लगातार चार सालों से प्रेम किया। इसके बाद जब युवती का गर्भ ठहर गया तब उसका प्रेमी उसके पीछे इस नाम से चक्कर काट रहा है वह पहले गर्भ को गिरा दे। इसके लिए वह युवती को एक लाख रुपए का आफर दे रहा है।

 प्रेमी ने कहा एक लाख रुपए ले लो और गर्भपात करा दो

जब पीडि़ता से प्रेमी ने कहा एक लाख रुपए ले लो और गर्भपात करा दो

जांजगीर-चांपा. डभरा क्षेत्र की युवती से उसका प्रेमी लगातार चार सालों से प्रेम किया। इसके बाद जब युवती का गर्भ ठहर गया तब उसका प्रेमी उसके पीछे इस नाम से चक्कर काट रहा है वह पहले गर्भ को गिरा दे। इसके लिए वह युवती को एक लाख रुपए का आफर दे रहा है। युवती गर्भ में पल रहे बच्चे को लिए हुए दर दर भटकती रही। आखिरकार युवक ने उसे शादी का प्रलोभन दिया और उसके समक्ष गर्भपात कराने का विकल्प रख दिया। प्रेमी युवक ने युवती से यह कहकर गिड़गिड़ाते रहा कि तुम एक लाख रुपए व जमीन जायदाद ले लो और गर्भ में पल रहे बच्चे का गर्भपात करा दो। पीडि़त मानी नहीं और गर्भपात कराने से इनकार करती रही। शादी के झांसे आकर युवती ने बड़ी मुश्किल से गर्भपात तो करा ली। इसके बाद तब प्रेमी युवक से शादी की बात कही तब प्रेमी युवक यू टर्न लिया और युवती से शादी किए बगैर भाग निकला। प्रेमी की हरकतों से परेशान युवती ने मामले की रिपोर्ट डभरा थाना के आश्रित फगुरम चौकी में दर्ज कराई। पुलिस ने प्रेमी युवक के खिलाफ १२ फरवरी को पीडि़ता का बयान लिया गया और आरोपी युवक सुखदा निवासी हेमेंद्र बहादुर पिता द्वारिका प्रसाद चंद्रा के खिलाफ धारा ३७६ के तहत जुर्म दर्ज किया है। जुर्म दर्ज होने के बाद आरोपी फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश नहीं कर रही है। जबकि आरोपी व उसके साथ देने वाले गांव में खुलेआम घूम रहे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पीडि़ता ने कई बार पुलिस का दरवाजा खटखटाई पर पुलिस उसकी सुन नहीं रही है। जिसके चलते पीडि़त बीते तीन दिनों से एसपी कार्यालय जांजगीर पहुंच रही है। यहां भी उसकी सुनवाई नहीं हो पा रही है।

तीन दिन से एसपी कार्यालय में वीरानी
डभरा थाना क्षेत्र की दुष्कर्म पिछले तीन दिन से एसपी कार्यालय की दहलीज पर इस नाम से चक्कर काट रही है क्योंकि दुष्कर्म के आरोपी व उसके सहयोगियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोपी खुलेआम घूम रहा है। पहले वह आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए डभरा थाने का चक्कर काटी। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी आफिस का चक्कर काट रही। पहले दिन एसपी पारूल माथुर पदभार ग्रहण करने में लगी हुई थी। दूसरे दिन एसपी बिलासपुर दौरे पर थी। तीसरे दिन भी एसपी नहीं मिल पाई। आखिरकार पीडि़ता को बैरंग लौटना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो