scriptइतने रुपए में हुआ चोरी का सौदा, फिर चोरों ने ट्रॉली समेत ट्रैक्टर कर दिया पार, एक गिरफ्तार, एक फरार | The main accused of tractor theft arrested | Patrika News

इतने रुपए में हुआ चोरी का सौदा, फिर चोरों ने ट्रॉली समेत ट्रैक्टर कर दिया पार, एक गिरफ्तार, एक फरार

locationजांजगीर चंपाPublished: Oct 19, 2019 07:15:05 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Theft Case: किसी का अपहरण करने या मर्डर करने के लिए सुपारी देने व सौदे की खबर तो आए दिन सुनने को मिल जाती है। पर इस बार चोरी करने के लिए सौदेबाजी का मामला सामने आया है। इसमें एक आरोपी गिरफ्तार हो चुका है, वहीं दूसरा फरार है।

इतने रुपए में हुआ चोरी का सौदा, फिर चोरों ने ट्रॉली समेत ट्रैक्टर कर दिया पार, एक गिरफ्तार, एक फरार

इतने रुपए में हुआ चोरी का सौदा, फिर चोरों ने ट्रॉली समेत ट्रैक्टर कर दिया पार, एक गिरफ्तार, एक फरार

हसौद. हसौद थाना क्षेत्र के ग्राम परसदा में एक किसान का ट्रैक्टर ट्राली समेत पार करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। चोरों के खिलाफ धारा 379 के तहत जुर्म दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक परसदा का किसान बाबूलाल आदित्य अपनी नीले रंग की सोनालिका ट्रैक्टर को अपने घर के बाहर खड़ी किया था। जिसे 15-16 अक्टूबर की दरमियानी रात अज्ञात चोरों ने पार कर दिया। किसान की रिपोर्ट पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया था। इस दौरान मामले की जांच कर रही थी।
जांच के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि नीले रंग का ट्रैक्टर कोसीर रायगढ़ क्षेत्र की ओर जा रही थी। ट्रैक्टर को निगरानी बदमाश प्रदीप उर्फ खंडू एवं उसका साथी दहिदा निवासी मनोज जांगड़े भी शामिल था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दहिदा निवासी एवं कोसीर निवासी प्रदीप भारद्वाज उर्फ खंडू व मनोज जांगड़े का पता लगाया। मनोज तो अपने घर में नहीं मिला लेकिन प्रदीप अपने घर में था। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारे राज परत दर परत खुल गए। पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रदीप भारद्वाज उर्फ खंडू को धारा 379 के तहत गिरफ्तार कर लिया है, वहीं उसका साथी मनोज जांगड़े फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें
अनशन कर रहे 67 श्रमिक नेताओं पर रात में चला प्रशासन का डंडा, परिजनों को खदेड़ा गया, श्रमिक नेता भेजे गए जेल

छह हजार रुपए में किया था सौदा
प्रदीप ने पुलिस को बताया कि उसके पास सोनालिका ट्रैक्टर है। लेकिन उसके पाट्र्स खराब हो गए हैं। किसी दूसरे सोनालिका ट्रैक्टर की चोरी कर उसके पाट्र्स को अपने में लगा लेने की बात कही। इसके एवज में मनोज को छह हजार रुपए देने का सौदा किया था। दोनों ने मिलकर 15-16 अक्टूबर की दरमियानी रात वारदात को अंजाम दिया और परसदा से बरेकेलकला रास्ते से जाकर मनोज जांगड़े के घर में ट्रैक्टर को रखे थे। एक दो दिन ट्रैक्टर को रखे थे फिर पकड़े जाने के डर से ट्रैक्टर को मिरौनी डेम के पीछे महानदी किनारे छिपा दिया था। मुख्य आरोपी प्रदीप भारद्वाज उर्फ खंडू के निशानदेही पर उसके कब्जे से ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया। ट्रैक्टर की कीमत तीन लाख रुपए बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो