scriptकलेक्टर तक पहुंची शिकायत तो वार्डों की गलियों में पहुंचे एसडीएम व सीएमओ, नालियों की कराई गई सफाई | The SDM and the CMO arrived in the streets of the wards | Patrika News

कलेक्टर तक पहुंची शिकायत तो वार्डों की गलियों में पहुंचे एसडीएम व सीएमओ, नालियों की कराई गई सफाई

locationजांजगीर चंपाPublished: Jun 23, 2019 06:26:54 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

मानसून (Monsoon) के पूर्व भी जिला मुख्यालय के विभिन्न वार्डों की नालियां साफ नहीं हुई तो शहर के लोगों ने मामले की शिकायत कलेक्टर से कर दी। तब कलेक्टर ने नगरपालिका प्रशासन पर नाराजगी व्यक्त करते हुए खुद एसडीएम (SDM) को शहर के नालियों की सफाई के लिए भेज दिया।

कलेक्टर तक पहुंची शिकायत तो वार्डों की गलियों में पहुंचे एसडीएम व सीएमओ, नालियों की कराई गई सफाई

कलेक्टर तक पहुंची शिकायत तो वार्डों की गलियों में पहुंचे एसडीएम व सीएमओ, नालियों की कराई गई सफाई

जांजगीर-चांपा. नगरपालिका जांजगीर नैला के सीएमओ (CMO) पीएन पटनायक व एसडीएम (SDM) केएस पैकरा रविवार की सुबह की शहर की नालियों की सफाई के लिए निकल पड़े। दोनों अफसरों ने मिलकर जहां-जहां नालियां गंदगी से अटी पड़ी है वहां-वहां जाकर नालियों की सफाई कराई।
गौरतलब है कि नगरपालिका ने मानसून पूर्व शहर के नालियों की सफाई नहीं करा पाई। आज भी कई वार्ड ऐसे हैं जहां नालियों की सफाई नहीं होने से बारिश के पानी की निकासी नहीं हो पाती। जिसके चलते बारिश का पानी बीच सड़क में ही रुककर बदहाली को बयां करती है। जिसका खामियाजा मोहल्ले के लोगों को भुगतना पड़ता है। जिसे देखते हुए पत्रिका ने लगातार खबरें प्रकाशित की।
यह भी पढ़ें
Weather : घर के बाहर बैठी थी दो महिलाएं, ऊपर से इस रूप में आया यमराज और उठा ले गया

यहां तक कि शहर के लोगों ने भी कलेक्टर जेपी पाठक को इस तरह की समस्या से अवगत कराया था। इसके बावजूद भी जब समस्या नहीं सुलझी तो वार्ड नंबर तीन के लोगों ने रविवार को कलेक्टर से शिकायत कर दी। तब कलेक्टर सीएमओ के कार्यशैली पर नाराजगी व्यक्त करते हुए तत्काल एसडीएम केएस पैकरा को नैला के कुबेर मोहल्ला, स्टेशन पारा, नया तालाब के नालियों की सफाई के लिए भेजा। अफसरों की निगरानी में इन मोहल्लों की नालियों की सफाई कराई गई।

अब लोगों को मिलेगी राहत
मोहल्लों के नालियों की सफाई होने से लोगों ने राहत की सांस ली। स्टेशन पारा नैला निवासी राजू शर्मा एवं शशी शर्मा ने बताया कि पहले नालियां जाम हो जाती थी और बारिश का पानी घरों में समा जाता था, अब नालियों की सफाई हो जाने से थोड़ी राहत मिलेगी। इसी तरह वार्ड के अशोक शर्मा ने बताया कि पालिका इसी तरह सजग दिखाई देगी तो निश्चित ही शहरवासियों को राहत मिलेगी और लोगों को उच्चाधिकारियों से शिकायत की नौबत नहीं आएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो