scriptThe tricolor light of Nahariya Baba Mandir Marg is proving to be moonl | चार दिन की चांदनी साबित हो रही नहरिया बाबा मंदिर मार्ग की तिरंगा लाइट | Patrika News

चार दिन की चांदनी साबित हो रही नहरिया बाबा मंदिर मार्ग की तिरंगा लाइट

नहरिया बाबा मंदिर मार्ग में लगाए गए तिरंगा लाइट चार दिनों की चांदनी साबित हो रही है। चंद दिनों में ही अधिकांश ट्यूबलर पोल में लगाई गई ये तिरंगा लाइट बंद पड़ी हुई है। जिससे सुंदरता पर ग्रहण लगता जा रहा है और लाखों रुपए व्यर्थ जाना साबित हो रहा है।

जांजगीर चंपा

Published: May 17, 2022 09:21:56 pm

जांजगीर-चांपा.गौरतलब है कि जिला मुख्यालय जांजगीर में प्रसिद्ध नहरिया बाबा मंदिर मार्ग में मंदिर से लेकर बीटीआई चौक तक पूरे नहर पार में ट्यूबलर पोल एलईटी लाइट लगाए गए हैं। साथ ही सुंदरता बढ़ाने के लिए सभी पोल में तिरंगा कलर की लाइटें भी लगाई गई है। इसके लिए लाखों रुपए खर्च किए गए हैं मगर ये सुंदरता चंद दिनों में ही अपनी रंगत खोती जा रही है क्योंकि अभी से कई खंभों की तिरंगें लाइटें बंद पड़ी हुई है और लाइट खराब होने की संख्या बढ़ती जा रही है। दूसरी ओर लाइट लगाने के बाद नगरपालिका के अधिकारियों ने इस ओर झांकना भी बंद कर दिया है। लाइट बंद होने की जानकारी भी नगरपालिका अध्यक्ष भगवानदास गढ़ेवाल व अधिकारियों को दी जा चुकी है मगर इसके बाद भी इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा। चंद दिनों में लाइटें बंद होने से इसकी क्वालिटी पर प्रश्न चिन्ह लगता जा रहा है कि लाखों रुपए खर्च करने के बाद ऐसा हाल है।
विवेकानंद मार्ग में भी ऐसा ही हाल
इन दिनों नगरपालिका को केवल लाइट लगाने का ही ध्यान आ रहा है। भीमा तालाब के बाद विवेकानंद मार्ग में भी इसी तरह प्रयोग किया गया। इसके बाद अब नहरिया बाबा मंदिर मार्ग में भी तिरंगा कलर की लाइटें लगा दी गई जबकि विवेकानंद मार्ग में भी कई पोल में तिरंगा लाइटें इसी तरह बंद ही नजर आती है। लेकिन नहरिया बाबा मंदिर मार्ग की स्थिति तो चंद दिनों में बदहाली की ओर नजर आ रहा है। यहां अभी से अधिकांश खंभों के तिरंगा लाइट बंद हो चुके हैं। अब बड़ा सवाल यह है कि तिरंगा लाइट किस कारण से बंद है क्योंकि अब टेक्निकल फाल्ट तो सुधार किया जा सकता है लेकिन अगर लाइटें खराब हो गई है कि स्वभाविक है कि घटिया क्वालिटी है।
चार दिन की चांदनी साबित हो रही नहरिया बाबा मंदिर मार्ग की तिरंगा लाइट
चार दिन की चांदनी साबित हो रही नहरिया बाबा मंदिर मार्ग की तिरंगा लाइट

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईश्रेयस अय्यर का टेस्ट करियर खतरे में पड़ा, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद टीम इंडिया से होगी छुट्टी!Indian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.