scriptये विधायक के घर के सामने की सड़क है जनाब, चलना जरा सम्हलकर | This is the road in front of the MLA's house, sir, walk carefully. | Patrika News

ये विधायक के घर के सामने की सड़क है जनाब, चलना जरा सम्हलकर

locationजांजगीर चंपाPublished: Aug 11, 2022 09:24:55 pm

लगातार बारिश ने जिले की सड़कों की सूरत बिगाड़ दी है। ऐसी सड़कों के गड्ढों को भरने के लिए कलेक्टर ने १० अगस्त से अधिकारियों को फरमान जारी किया है लेकिन अधिकारी भी तीज त्योहार मनाने में जुटे हैं।

ये विधायक के घर के सामने की सड़क है जनाब, चलना जरा सम्हलकर

gaddo me tabdil sadak

हद तो तब हो जाती है जब नगर विधायक के दहलीज की सड़कों में घुटने भर के गड्ढे हों और विधायक ऐसे गड्ढों को पटवाने में भी नाकाम हों। हालांकि विधायक का कहना है कि जो सड़क हमारे घर के पास स्थित है वह हमारी नहीं बल्कि रेलवे की है। लेकिन फिर भी जानलेवा गड्ढों को पटवाने के लिए जरूर पहल की जाएगी।
आपको बता दें कि जिला मुख्यालय के वार्ड नंबर तीन के करीब रेलवे की सड़क है। यह सड़क पूरी तरह गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। गड्ढे इतने है कि लोगों को गोता भी लगाना पड़े तो कम है। यहां तक छोटे वाहनों का आधा हिस्सा डूब जा रहा है। लोग यहां से जान जोखिम में डालकर आवागमन कर रहे हैं। लेकिन लोग तो यही सोंच रहे हैं कि यह सड़क नगर विधायक नारायण चंदेल के पास है और जानलेवा गड्ढे हैं तो जरूर उन्हें ध्यान देनी चाहिए। कुछ ऐसा ही नजारा शहर के सभी क्षेत्रों में है। यहां तक कि होटल ड्रीम प्वाइंट के पास भी जानलेवा गड्ढे हैं। सबसे खराब स्थिति चांपा के गेमन पुल के पास की है। यहां पर तो और सबसे खराब सड़क है। लोगों को दातों तले अंगुली दबाकर सफर करना पड़ रहा है। लेकिन यहां के जनप्रतिनिधियों की आंखों में यह गड्ढा दिखाई नहीं पड़ रहा है। सभी को विभागों के अफसरों के जिम्मे छोड़ दिया गया है। मरम्मत के लिए न किसी के पास दो गिट्टी मुरूम के लिए फंड है और न ही किसी के पास जीरा गिट्टी के लिए फंड है। जबकि इसी सड़क से सांसद, विधायक न कलेक्टर एसपी जैसे लोग गुजरते हैं।
वर्जन
बारिश के दिनों में अमूमन सभी ओर की सड़कें खराब होती ही है। फिर भी ऐसी सड़कों के गड्ढों को पाटने के लिए बहुत जल्द पहल की जाएगी। ताकि लोगों की राहें आसान हो सके।
-नारायण चंदेल, विधायक जांजगीर-चांपा
—————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो