शहर में लॉकडाउन, इसके बाद भी धड़ल्ले से कर रहे थे बालू, गिट्टी की सप्लाई, तीन हाइवा चालक गिरफ्तार

Crime News: धारा 144 लागू है, ऐसे दौर में किसी तरह के परिवहन व सड़क पर समूह में चलना भी प्रतिबंधित है। इसके बाद भी लोग रेत, गिट्टी का परिवहन कर रहे हैं। जिसे देखते हुए कोतवाली पुलिस ने शनिवार को तीन अपराध पंजीबद्ध किए हैं।

By: Vasudev Yadav

Published: 29 Mar 2020, 12:13 PM IST

जांजगीर-चांपा। प्रतिबंध के बाद भी क्रशर से गिट्टी की सप्लाई करना तीन हाइवा चालकों को महंगा पड़ गया। पुलिस ने ऐसे तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अकलतरा के जयपुरियाक्रशर संचालक एवं वहां से तीन ट्रेलर रेत गिट्टी की सप्लाई की जा रही है। जबकि नियम के तहत इन दिनों धारा 144 लागू है। ऐसे दौर में किसी तरह के परिवहन व सड़क पर समूह में चलना भी प्रतिबंधित है। इसके बाद भी लोग रेत, गिट्टी का परिवहन कर रहे हैं। जिसे देखते हुए कोतवाली पुलिस ने शनिवार को तीन अपराध पंजीबद्ध किए हैं।

Read More: कालाबाजारी व अधिक कीमत पर सामान बेचने वालों की खैर नहीं, प्रशासन ने की छापेमार कार्रवाई, दुकान किया सील

प्रतिबंध के बाद भी जयपुरिया क्रशर संचालक एवं उसके परिवहनकर्ता खुलेआम गिट्टी का परिवहन करते पाए गए। इसकी शिकायत पर पुलिस ने शनिवार को बावाडेरा जांजगीर निवासी विजय कुमार, खैजा बलौदा निवासी सुखनंदन यादव, तालदेवरी बिर्रा निवासी संजय कुमार को हाइवा समेत अपने कब्जे में लिया है। इनके खिलाफ धारा 188 की कार्रवाई की गई है।

Vasudev Yadav Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned