script

सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत, भड़के परिजनों ने किया चक्काजाम

locationजांजगीर चंपाPublished: Jan 24, 2022 02:16:12 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Janjgir Champa Latest Crime News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में दर्दनाक सड़क हो गया। खबरों के अनुसार एक सीमेंट मिक्सर ले जाने वाले कैप्सूल वाहन के ड्राइवर की लापरवाही से बाइक सवार तीन ग्रामीणों को कुचल दिया।

janjgir_accident_news_1.jpg

सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत, भड़के परिजनों ने किया चक्काजाम

जांजगीर-चांपा. Janjgir Champa Latest Crime News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में दर्दनाक सड़क हो गया। खबरों के अनुसार एक सीमेंट मिक्सर ले जाने वाले कैप्सूल वाहन के ड्राइवर की लापरवाही से बाइक सवार तीन ग्रामीणों को कुचल दिया। अनियंत्रित तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर तीनों ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
दरअसल , यह घटना शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में बिलासपुर-शिवारीनारायण मुख्य मार्ग पर राहैद के पास हुआ। स्थानीय पुलिस के मुताबिक शिवरीनारायण थाना क्षेत्र अंतर्गत राहोद कान्हा पेट्रोल पंप के पास कैप्सूल ने एक ही परिवार के तीन लोगों को अपने चपेट में ले लिया।
सड़क हादसे में बाइक पर सवार तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद मौके से आरोपी ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी है। घटनास्थल पर पर मृतक के परिजनों ने चक्काजाम कर दिया और हादसे के जिम्मेदार को गिरफ्तार करने की मांग की।

ट्रेंडिंग वीडियो