नदी की ओर ले गया और युवक ने युवती की लूट ली आबरू

दुष्कर्म की शिकार युवती को सारागांव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने चार दिन लग गए। दरअसल युवती १० जनवरी को रिपोर्ट लिखाने पहुंची तो पुलिस ने उसे कहा सादे कागज में आवेदन लिखकर दो, फिर कल आना। दूसरे दिन युवती आई तो पुलिस रिपोर्ट लिखने हीलाहवाला करती रही

जांजगीर-चांपा. सारागांव थाना क्षेत्र के ग्राम चोरिया में एक युवती के साथ एक युवक के द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवक के साथ तीन-चार और भी युवक थे जो युवती के साथ दुष्कर्म के लिए साथ दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
सारागांव पुलिस के अनुसार युवती 10 जनवरी को सक्ती मेला जाने के लिए निकली थी। रात को अधिक ठंड लगने के कारण वह अपने रिश्तेदार के गांव चोरिया में रुक गई। वह अपने रिश्तेदार को मोबाइल से बुला ही रही थी इसी दौरान उसके पास चार युवक आ गए। इस दौरान युवती के रिश्तेदार भी मौके पर आ गए। देखते ही देखते चारों बदमाश युवकों द्वारा उसके रिश्तेदार को मारनी पीटना शुरू कर दिया। तभी युवती ने डायल 112 को कॉल कर रही थी, तब उनमें से एक बाद बदमाश युवक मनीष कुमार उरांव ने पुलिस हमारा क्या बिगाड़ लेगी कहते हुए उसे पकड़कर नदी किनारे ले गया और उसके साथ अनाचार करने लगा। इसके बाद वह उसे लगातार डरा धमका रहा था। इसके बाद युवती अपने रिश्तेदार के साथ मामले की रिपोर्ट लिखाने सारागांव थाना पहुंची। पुलिस ने चोरिया निवासी मनीष कुमार उरांव, पिता अगहन राम, संतराम उरांव पिता मूरित राम एवं चितरंजन पिता किरित राम उरांव के खिलाफ धारा 376, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

चार दिन बाद एफआईआर
दुष्कर्म की शिकार युवती को सारागांव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने चार दिन लग गए। दरअसल युवती १० जनवरी को रिपोर्ट लिखाने पहुंची तो पुलिस ने उसे कहा सादे कागज में आवेदन लिखकर दो, फिर कल आना। दूसरे दिन युवती आई तो पुलिस रिपोर्ट लिखने हीलाहवाला करती रही, युवती जब तीसरे दिन रिपोर्ट लिखाने पहुंची तो पुलिस ने डॉक्टरी मुलाहिजा के लिए भटकाया। आसपास के अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर नहीं मिलने के कारण उसका डॉक्टरी मुलाहिजा नहीं हो पा रहा था। बड़ी मुश्किल से 15 जनवरी को युवती का डॉक्टरी मुलाहिजा हुआ तब जाकर उसकी रिपोर्ट दर्ज की।

Deepak Gupta Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned