ट्रैक्टर इंजन पलटा, मासूम की दब जाने से मौत, बाल-बाल बची दो बच्चों की जान

Accident: तालाब में ट्रैक्टर इंजन के पलट जाने से उसमें दबकर तीन साल की मासूम की मौत हो गई। घायल पिता को भी इलाज के लिए बिलासपुर रेफर किया गया है।

By: Vasudev Yadav

Published: 07 Apr 2020, 06:37 PM IST

जांजगीर-चांपा. नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तेंदुआ में मंगलवार की दोपहर ट्रैक्टर इंजन की तालाब में पलटने से तीन साल के मासूम की मौत हो गई। ट्रैक्टर को मासूम का पिता ही चला रहा था। बच्चे के पिता को भी गंभीर चोटें आई है। इसके बाद उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। ट्रैक्टर इंजिन में घर के दो अन्य बच्चे भी बैठे थे। जो बाल-बाल बच गए। मामले में नवागढ़ पुलिस जांच कर रही है।

नवागढ़ टीआई विवेक पांडेय ने बताया कि तेंदुआ गांव के मनोज बंजारे घर से ट्रैक्टर इंजिन को निकालकर खेत की जोताई के लिए जा रहा था। इंजन में तीन बच्चे भी बैठे थे। मनोज बंजारे ने अपने तीन साल के बेटे अभिराज को गोद में बिठाया था। घर से कुछ आगे निकले ही थे कि जूना तालाब में ट्रैक्टर इंजन पलट गया। उसमें दबने से तीन साल के मासूम की मौत हो गई। ट्रैक्टर चला रहा मनोज को भी गंभीर चोटें आई है।

Read More: जेल तक पहुंचा कोरोना का असर, कोरबा व कटघोरा जेल से 38 बंदी किए गए रिहा, 30 दिन बाद करना होगा समर्पण

घायल को बिलासपुर रेफर किया गया है। वहीं ट्रैक्टर में सवार अन्य दो बच्चे बाल-बाल बच गए। मामले में नवागढ़ पुलिस जांच कर रही है। घटना की खबर से गांव में शोक की लहर है। जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ तालाब में उमड़ पड़ी थी। लोगों की मदद से ट्रैक्टर को तालाब से बाहर निकाला गया। फिलहाल पुलिस ने ट्रैक्टर के चालक पिता के खिलाफ धारा 304 ए के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

Vasudev Yadav Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned