ऐसा क्या हुआ कि इस मार्ग पर चार किलोमीटर तक वाहनों की लग गई लंबी कतार, पढि़ए खबर...

Vasudev Yadav

Publish: Dec, 07 2017 02:55:38 (IST)

Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India
ऐसा क्या हुआ कि इस मार्ग पर चार किलोमीटर तक वाहनों की लग गई लंबी कतार, पढि़ए खबर...

यातायात व्यवस्था पूरी तरह से ठप है, जिससे बिलासपुर की ओर चार किलोमीटर तक वाहनों की लाइन लगी हुई है।

जांजगीर-चांपा. राष्ट्रीय राजमार्ग में बिलासपुर रोड में ग्राम बनारी के पास कच्चा लोहा लोडकर जा रहे ट्रेलर के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण सुबह चार बजे से सड़क में जाम की स्थिति बन गई है। इससे आवागमन प्रभावित हो गया है और सड़क पर चार किमी तक वाहनों की कतार लग गई है। जिला मुख्यालय से बिलासपुर जाने वाली मार्ग पर ग्राम बनारी के पास चांपा स्थित प्रकाश इंडस्ट्रीज लिमिटेड से कच्चा लोहा लोडकर जा रहे ट्रेलर के दुर्घटनाग्रस्त होने पर सड़क में जाम लग गया है। यातायात व्यवस्था पूरी तरह से ठप है, जिससे बिलासपुर की ओर चार किलोमीटर तक वाहनों की लाइन लगी हुई है।

Read More : भारत सरकार इस्पात मंत्रालय के संयुक्त सचिव सुनील बर्थवाल ने जिला स्तर के अधिकारियों की ली समीक्षा बैठक

ऐसा क्या हुआ कि इस मार्ग पर चार किलोमीटर तक वाहनों की लग गई लंबी कतार, पढि़ए खबर...

बताया जा रहा है कि चांपा से कच्चा लोहा लोड कर ट्रेलर बिलासपुर की ओर जा रहा था, कि ग्राम बनारी के नाले में पास बन रहे पुल के उपर ड्रायवर अपना नियंत्रण खो बैठा और ट्रेलर सड़क के बीच पलट गई। इससे आवागमन प्रभावित हो गया है। घटना रात करीब चार बजे की बताई जा रही है। घटना के बाद से वाहनों का कतार लगना शुरू हो गया है।

मामले की सूचना पर सिटी कोतवाली से पुलिस बल मौके पर पहुंच गई है और छोटे वाहनों को गुजरने रास्ता बना रही है। साथ ही भारी वाहनों को एक किनारे खड़ा किया जा रहा है। वहीं ट्रेलर मालिक द्वारा वाहन को सड़क से हटाने कवायद जारी हैए जिससे यातायात व्यवस्था सुचारू हो सके। मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि ट्रेलर की रफ्तार ज्यादा थी और ड्रायवर को नींद आ गई होगी, जिससे वह वाहन से नियंत्रण खो बैठा होगा और वाहन पलट गई। घटना से किसी के हताहत होने का समाचार नहीं है। पुलिस मामले में अपराध कायम कर विवेचना में जुटी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned