तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आए बाइक सवार चार लोग, दो की दर्दनाक मौत, दो गंभीर

छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के सारागांव थाना क्षेत्र के कमरीद रोड में सोमवार की शाम 4 बजे पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित टे्रलर ने बाइक सवार चार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

By: Ashish Gupta

Published: 07 Sep 2020, 09:28 PM IST

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के सारागांव थाना क्षेत्र के कमरीद रोड में सोमवार की शाम 4 बजे पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित टे्रलर ने बाइक सवार चार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें बीडीएम अस्पताल चांपा में भर्ती कराया गया है।

सारागांव पुलिस के अनुसार भाठापारा निवासी स्व. बाबूलाल यादव के घर में पीतृ सम्मेलन था। जिसमें शामिल होने के बाद ग्राम मुड़पार कापन निवासी लालू यादव पिता राजकुमार यादव 23 बाइक से अपने गांव जा रहा था। शाम करीब 4 बजे पेट्रोल पंप के पास एक अज्ञात ट्रेलर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इससे बाइक में सवार लालू यादव और पीछे बैठी वर्षा पिता हसरत यादव 13 की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं बाइक में सवार सीमा पति गोकुल 30 एवं अंकित पिता गोपाल यादव ३ साल को गंभीर चोटें आने से 112 की मदद से चांपा के बीडीएम अस्पातल में भर्ती कराया गया। मौके पर अभी तक जाम लगा है। परिजन मुआवजे की मांग पर अड़े हैं। घटना की सूचना पाकर तहसीलदार एवं एसडीओपी मौके पर पहुंचे हैं और परिजनों को समझाइश दे रहे। फिलहाल दो लोगों का शव सड़क पर ही पड़ा है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए के तहत जुर्म दर्ज किया है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned