scriptलापरवाह ट्रैक्टर चालक ने बच्चे को लिया चपेट में मौके पर ही मासूम की दर्दनाक मौत | Traumatic death of innocent on the spot | Patrika News

लापरवाह ट्रैक्टर चालक ने बच्चे को लिया चपेट में मौके पर ही मासूम की दर्दनाक मौत

locationजांजगीर चंपाPublished: Oct 07, 2022 08:55:41 pm

अपने घर के बाहर हंसते खेलते मासूम निखिल को पता नही था की खेलते खेलते किसी की लापरवाही से उसकी जान चली जाएगी और उसकी सांस थम जाएगी। घटना को जिसने भी देखा और सुना उनकी आंखें नम हो गई और घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर ही चक्काजाम करते हुए दुर्घटना कारित ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया।

लापरवाह ट्रैक्टर चालक ने बच्चे को लिया चपेट में मौके पर ही मासूम की दर्दनाक मौत

लापरवाह ट्रैक्टर चालक ने बच्चे को लिया चपेट में मौके पर ही मासूम की दर्दनाक मौत

जैजैपुर. मन को विचलित करने वाली यह पूरा घटना सुबह 10 बजे के आसपास जैजैपुर थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सेन्द्री में घटित हुई। जहां एक लापरवाह ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही और तेज रफ्तार में ट्रैक्टर को चलाते हुए मासूम को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मासूस की सर बुरी जख्मी हो गया। हादसे के बाद मासूम निखिल को गंभीर हालत में जैजैपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया डांॅक्टर द्वारा परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। मासूम की मौत की जानकारी होने के बाद गांव के लोग आक्रोशित हो गए और मुवावजे के मांग को लेकर सड़क में ही चक्काजाम जाम कर दिए। इस संबंध में जैजैपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कलेश्वर कश्यप पिता राम प्रसाद कश्यप उम्र 28 वर्ष ग्राम बिर्रा से ट्रैक्टर वाहन नंबर सीजी 11 एटी 3658 में गिट्टी लोड करके ग्राम अकलसरा जा रहा था। लेकिन ट्रैक्टर चालक लापरवाही और तेज रफ्तार से वाहन चलाते आ रहा था और सेन्द्री के मंडी चौक के पास खेल रहा मासूम निखिल कोशले पिता प्रेम लाल कोशले को अपने चपेट में लिया। हादसा इतना भयावाह और दर्दनाक था कि ट्रैक्टर का पहिया मासूम के सीधे सर में घुस गया जिससे बच्चा बुरी तरह से जख्मी हो गया और उसे तत्काल परिजनों के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैजैपुर लाया गया जहां डॉ ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम जाम कर दिया। इधर पुलिस प्रशासन ने शव की पीएम कराकर उसके परिजनों को सौप दिया। लेकिन पीडि़त और उग्र ग्रामीणों ने मुवावजे की मांग को लेकर शव को सड़क पर रख कर प्रदर्शन कर रहे है। परिजनों सहित गांव के ग्रामीणों कहना है जब तक ट्रैक्टर मालिक के द्वारा उचित मुआवजा राशि देता है तब तक चक्काजाम जाम को समाप्त नही करेंगे। बहरहाल जैजैपुर पुलिस पूरे मामले पर अपराध पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो