scriptचंद्रपुर से कार लूटने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे | Two accused of robbing a car from Chandrapur were caught by police | Patrika News

चंद्रपुर से कार लूटने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

locationजांजगीर चंपाPublished: Oct 21, 2019 12:32:54 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

दोनों ने कार की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों की मुद्दई से पहचान कार्रवाई कराई गई और आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में लिया। वारदात में शामिल दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

चंद्रपुर से कार लूटने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

चंद्रपुर से कार लूटने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

जांजगीर-चांपा. चंद्रपुर क्षेत्र के मिरौनी बराज से कार की लूट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लूट 22 सितंबर को हुई थी। चोरी हुई कार बलेनो कंपनी की थी। मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस के मुताबिक 22 सितंबर को रेलवे स्टेशन खरसिया से एक बलेनो कार क्रमांक सीजी 13 वाय 0674 को एक युवक चंद्रपुर जाने के लिए 1700 रुपए में बुक किया था। कार चालक बबलू दास महंत जो प्रकरण में प्रकरण में प्रार्थी था उसने कार की बुकिंग स्वीकार किया था। बबलू कार में बैठकर कार को बस स्टैंड ले गया। वहां से तीन युवक कार में सवार हुए और चारो मिलकर भदरी चौक डभरा होते हुए वे चंद्रपुर के मांड नदी में दो घंटे व्यतीत किए। शाम होने के बाद वे चालक को खरसिया वापस होने के लिए बोले। चंद्रपुर मोड़ से लगभग 4 किलोमीटर जाने के बाद मिरौनी और मड़वा के बीच शौच जाने के बहाने कार को रुकवाए और बबलू दास को धान के खेत में पानी डुबा-डुबाकर मारपीट कर वहां से भगा दिए और चारों युवक कार को लूटकर भाग निकले। वाहन चालक ने घटना की सूचना फोन पर वाहन के मालिक खरसिया निवासी मुजफ्तर हुसैन को दी।

READ : खुले आसमान के नीचे मरीजों के परिजनों को बनाना पड़ रहा भोजन, ये है वजह…

रात लगभग 10 बजे मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीओची चंद्रपुर ने एक टीम बनाई और लूट के आरोपियों की पतासाजी के लिए टीम निकल पड़ी। पुलिस ने खरसिया चंद्रपुर रोड में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आसपास के लोगों ने पूछताछ की। तलाश के दौरान 19 अक्टूबर को पुलिस ने कार को झारसुगड़ा के बंधबहाल में जब्त कर लिया। आरोपी सोनू उर्फ कलागुद्दीन से लूट की गई बलेनो कार बरामद कर लिया गया है। मामले में संलिप्त आरोपी सालिकराम कारीगर को भी हिरासत में लिया गया। दोनों ने कार की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों की मुद्दई से पहचान कार्रवाई कराई गई और आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में लिया। वारदात में शामिल दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। मामले की गुत्थी सुलझाने में चंद्रपुर एसडीओपी भवानी शंकर खूंटिया, टीआई राकेश कुमार भोई, एसआई योगेश पटेल एवं उनकी टीम की भूमिका रही।

ट्रेंडिंग वीडियो