अनियंत्रित होकर नाला में पलटा बोलेरो, बाल-बाल बचा चालक

ग्राम रिंगनी और कुकदा के बीच में पड़ने वाले कंजी नाला में बोलेरो अनियंत्रित होकर कांजी नाला में पलट गया। इससे चालक बाल बाल बचा।

रिंगनी. ग्राम रिंगनी और कुकदा के बीच में पड़ने वाले कंजी नाला में बोलेरो अनियंत्रित होकर कांजी नाला में पलट गया। इससे चालक बाल बाल बचा। दुर्घटना शनिवार को देर शाम 7 बजे की है।

मस्तुरी निवासी चालक कान्हा यादव बोलेरो जो खराब था उसे दूसरी गाड़ी से रस्सी से खिंचवाकर मस्तुरी ले जा रहा था। तभी अचानक कंजी नाला पहुंचते ही बोलेरो क्रमांक सीजी 07 एबी 2856 कंजी नाला स्थित मोड़ पर गाड़ी लॉक हो गया जैसे ही बोलेरो कंजी नाला पहुंचा चालक नियंत्रण खो बैठा और बोलेरो कजी नाला के किनारे में पलट गया।

संयोग अच्छा रहा की चालक को खरोंच तक नहीं आई और वो बाल बाल बच गया। वहीं घटना को देख रहे ग्रामीण आनन फानन में तुरत घटनास्थल पहुंच गए और बोलेरो के चालक को वाहन से बाहर निकालने के बाद जेसीबी की मदद से कंजी नाला में पलटे बोलेरो को काफी मसक्कत के बाद भी बाहर निकालने में सफलता मिली।

पुराना होने से पुल हो चुका है क्षतिग्रस्त
कांजी नाला में पुराना पुल क्षतिग्रस्त एवं जर्जर हो चुका है एवं पुल के नीचे का हिस्सा धीरे -धीरे टूट रहा है जिसके कारण कई दुर्घटनाएं हो चुकी है। वहीं हमेशा दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। बरसात के दिनों में पुल की उंचाई कम होने के कारण पुल से पानी लगभग 4.5 फीट ऊपर बहने के कारण आवागमन आम लोगों के लिए कई दिनों तक बाधित होती है। उक्त पुल टेम्पल सिटी शिवरीनारायण मार्ग में हैं। लोगों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned