script

किसान के बाइक की डिक्की से अज्ञात उठाईगीरों ने 58 हजार रुपए किया पार

locationजांजगीर चंपाPublished: Jul 30, 2020 04:55:41 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

बाइक की डिक्की से अज्ञात उठाईगीरों ने 58 हजार रुपए पार कर दिया। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है।

मालखरौदा. मालखरौदा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़े रबेली निवासी दाताराम चंद्रा के बाइक की डिक्की से अज्ञात उठाईगीरों ने मंगलवार की शाम 4 बजे 58 हजार रुपए पार कर दिया। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। 24 घंटे के बाद भी उठाईगीरों का पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है।

पुलिस के मुताबिक दाताराम चंद्रा बीरभांठा चौक स्थित बंधन बैंक अपनी बाइक से बड़े सीपत निवासी श्यामलाल साहू के साथ आया था। बाइक को बैंक के सामने खड़ी कर दोनों बैंक अंदर गये और वह अपनी पत्नी मोती बाई चंद्रा के खाते से चेक के माध्यम से 50 हजार रुपए निकाला था श्याम लाल साहू अपने खाते से 20 हजार निकाला।

श्याम लाल साहू दाताराम से 8 हजार रुपए उधारी लिया था। जिसे बैंक के अंदर ही स किया। इसके बाद 58 हजार रुपए, बंधन बैंक का पासबुक एवं उसकी पत्नी ममता बाई का बंधन बैंक का पासबुक, बैंक का चेकबुक एवं खेत का पर्ची कोआपरेटिव बैंक का पासबुक, आधार कार्ड तथा उसकी मां ग्रहण मति के इलाहाबाद बैंक का पासबुक एवं आधार कार्ड को प्लास्टिक के पानी में डालकर बाइक की डिक्की में डालकर दोनों बाइक में बैठकर मिशन चौक कलमी स्थित हेमंत साहू के कपड़ा दुकान के पास पहुंचे। कपड़ा दुकान के सामने बाइक को खड़ी कर श्याम लाल साहू १ को पास ही रहना कहकर कपड़ा खरीदने लगा। इसी दौरान श्याम लाल साहू भी पेशाब करने चला गया था।

वापस गाड़ी के पास आ गया था। करीब 4 बजे जब कपड़ा खरीदकर बाइक के पास आकर डिक्की में कपड़ा डालने के लिए देखा तो डिक्की खुला हुआ था और उसके अंदर पन्नी में रखा 58 हजार रुपए कागजात नहीं थे। अज्ञात उठाईगीरों ने 58 हजार रुपए पार कर दिया था। मामले की रिपोर्ट उसने मालखरौदा थाने में लिखाई थी। पुलिस ने अज्ञात उठाईगीरों के खिलाफ धारा 379 के तहत जुर्म दर्ज किया है, लेकिन अब तक उठाईगीरों का सुराग नहीं न लगा है।

ट्रेंडिंग वीडियो