scriptशराब पकडऩे गई मुलमुला थाना प्रभारी व उनकी टीम को ग्रामीणों ने कर दी धुनाई | Villagers beaten police team | Patrika News

शराब पकडऩे गई मुलमुला थाना प्रभारी व उनकी टीम को ग्रामीणों ने कर दी धुनाई

locationजांजगीर चंपाPublished: Dec 16, 2018 05:53:01 pm

Submitted by:

Shiv Singh

चार की हालत गंभीर होने पर सिम्स रेफर

शराब पकडऩे गई मुलमुला थाना प्रभारी व उनकी टीम को ग्रामीणों ने कर दी धुनाई

शराब पकडऩे गई मुलमुला थाना प्रभारी व उनकी टीम को ग्रामीणों ने कर दी धुनाई

जांजगीर.चांपा। शराब पकडऩे गई मुलमुला पुलिस की टीम को रविवार की तड़के नवापारा चोरभट्ठी के ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से निवर्तमान थाना प्रभारी केपी टंडन व टीआई तेज कुमार यादव को गंभीर चोटें आई है। टंडन के सिर में गंभीर चोटें आई है तो वहीं तेज कुमार यादव के पांव में चोट लगी है। उनके साथ हमराह के रूप में गए दो आरक्षकों को सामान्य चोटें आई है। चारों को पहले मुलमुला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। यहां के डॉक्टरों ने चारों घायलों को सिम्स रेफर किया गया है।
बताया जा रहा है कि घटना की सूचना पाकर एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बड़ी संख्या में बल को नवापारा चोरभट्ठी के लिए रवाना कर दिया है, लेकिन अभी किसी की गिरफ्तारी शो नहीं की गई है। घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस को सूचना मिली थी कि मुलमुला थाना क्षेत्र के ग्राम चोरभट्ठी के आश्रित ग्राम नवापारा के लोग बड़ी मात्रा में महुआ शराब बनाते हैं। इनका कारोबार तेजी से चलता है। इसकी सूचना पाकर मुलमुला पुलिस की टीम रविवार की तड़के छापेमारी के लिए रवाना हुई थी।
मुलमुला थाने का 12 घंटे पहले ही चार्ज लिए टीआई तेज कुमार यादव ने पूर्व थाना प्रभारी केपी टंडन के साथ दो आरक्षकों को लेकर नवापारा के लिए रवाना हुई। सुबह चार बजे पुलिस की टीम एक ग्रामीण के घर दबिश दी और छापेमारी कर शराब पकडऩे वाली थी इसी दौरान ग्रामीण एकजुट हो गए और उल्टे पुलिस पर धावा बोल दिया। कोई थाना प्रभारी की पिटाई शुरू कर दिया तो कोई सब्बल से टीआई के सिर पर वार कर दिया। ग्रामीणों की आक्रमकता को देखते हुए पुलिस पार्टी भागने लगी। इसके बाद भी ग्रामीण पीछे नहीं हटे और पुलिस की गाड़ी पर पथराव करने लगे। किसी तरह पुलिस की टीम वापस आई और मुलमुला के अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया। सुबह 10 बजे यहां के डॉक्टरों ने पुलिस कर्मियों का प्राथमिक उपचार कर चोट की गंभीरता को देखते हुए उन्हें सिम्स रेफर कर दिया है।
यह भी पढ़ें
साल भर बाद भी मूर्त रूप नहीं ले पाई सौंदर्यीकरण योजना, अब भी आधे-अधूरे पड़े निर्माण कार्य

पुलिस है खामोश
इस संबंध में संबंधित क्षेत्र के एसडीओपी जितेंद्र चंद्राकर से बात करने की कोशिश की गई लेकिन वे फोन रिसीव नहीं कर रहे हैं। इसी तरह मुलमुला थाना प्रभारी का मोबाइल नंबर बंद है। एएसपी पंकज चंद्रा बीमार चल रहे हैं। वहीं एसपी नीतु कमल का मोबाइल नंबर भी इंगेज बता रहा है। पुलिस की पिटाई से एक ओर महकमा शर्मसार है तो वहीं इस संबंध कोई अफसर कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो