scriptVillagers of Bilari gheraoed the SP office | बिलारी के ग्रामीणों ने किया एसपी कार्यालय का घेराव | Patrika News

बिलारी के ग्रामीणों ने किया एसपी कार्यालय का घेराव

होली के दौरान दो गुटों में विवाद की रिपोर्ट शिवरीनारायण थानेदार द्वारा नहीं लिखे जाने के विरोध में बिलारी के सैकड़ों ग्रामीणों ने शुक्रवार को एसपी कार्यालय का घेराव कर दिया।

जांजगीर चंपा

Updated: March 26, 2022 01:18:53 pm

जांजगीर-राहौद। होली के दौरान दो गुटों में विवाद की रिपोर्ट शिवरीनारायण थानेदार द्वारा नहीं लिखे जाने के विरोध में बिलारी के सैकड़ों ग्रामीणों ने शुक्रवार को एसपी कार्यालय का घेराव कर दिया। ग्रामीणों ने थाना प्रभारी पर एकपक्षीय कार्रवाई का आरोप लगाते हुए कहा कि हम तीन दिनों से विरोधी पक्ष के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने जा रहे हैं लेकिन उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी जा रही है। जिसके चलते हमें यहां तक आना पड़ा।
ग्रामीण राजेश कुमार साहू ने बताया कि शुक्रवार को होली का त्योहार मना रहे थे तभी गांव के ही सतीष खूंटे जो शासकीय शिक्षक है जो अपने रिश्तेदारों व मित्र बिट्ठल खूंटे, बैठमाल खूंटे, सज्जन खूंटे, हितेश खूंटे विश्वा खूंटे सहित एक दर्जन लोगों के साथ मिलकर बिरबल चौक के पास आकर जातिगत गाली गलौच करने लगे। उन्हें मना करने पर वे मारपीट पर उतारू हो गए। उन्हें समझाइश के लिए आए ताराचंद साहू, हेमंत साहू एवं धुनीराम साहू से उन्होंने मारपीट व गाली गलौच भी किया। इतना ही नहीं उन्हें एससी एसटी केस में फंसा देने की धमकी भी दी गई। जिसकी रिपोर्ट लिखाने वे शिवरीनारायण थाना गए तो एएसआई संतोष बंजारे ने रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया। बंजारे का कहना था कि आवेदन लिखकर दे दो, मैं बाद में जांच कर एफआईआर दर्ज करूंगा। लेकिन दो तीन दिन बीत जाने के बाद भी उनके द्वारा न तो मामले की जांच की गई और न ही उनकी रिपोर्ट लिखी गई। जिससे क्षुब्ध होकर सैकड़ी की तादात में महिलाएं एवं ग्रामीणजन एसपी आफिस पहुंचे। पीडि़तों ने एएसपी अनिल सोनी से मिलकर अपनी पीड़ा बयां की। एएसपी ने पीडि़तों को समझाया और उन्हें आश्वस्त किया कि मामले की जांच कराकर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
बिलारी के ग्रामीणों ने किया एसपी कार्यालय का घेराव
calektoret pahuche garmain

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

टेरर फंडिंग केस में यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा, 10 लाख का जुर्मानायासीन मलिक की सजा से तिलमिलाया पाकिस्तान, PM शहबाज शरीफ, इमरान खान, शाहिद आफरीदी को आई मानवाधिकार की यादAir Force के 4 अधिकारियों की हत्या, पूर्व गृहमंत्री की बेटी का अपहरण सहित इन मामलों में था यासीन मलिक का हाथअमरनाथ यात्रियों को तीन लेयर में मिलेगी सिक्योरिटी, ड्रोन व CCTV कैमरों के जरिए भी रखी जाएगी नजरमहबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा- आप बता दो कि मुसलमानों के साथ क्या करना चाहते होकपिल सिब्बल समाजवादी पार्टी के टिकट से जाएंगे राज्यसभा, बताई कांग्रेस छोड़ने की वजह16 वर्षीय ग्रैंडमास्टर आर प्रज्ञानानंद ने रचा इतिहास, चेसेबल मास्टर्स के फाइनल में पहुँचने वाले पहले भारतीयलोकसभा चुनाव वाला Yogi का बजट, धर्म के साथ रोजगार, युवा, किसान, महिलाओं को जोड़ेगी सरकार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.