scriptViral Video of playing cards in government office, Video goes viral | Viral Video: जिला पंचायत अध्यक्ष पति ने सरकारी दफ्तर में सजाई ताश की महफिल, वीडियो वायरल | Patrika News

Viral Video: जिला पंचायत अध्यक्ष पति ने सरकारी दफ्तर में सजाई ताश की महफिल, वीडियो वायरल

Viral Video of playing cards: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिला पंचायत दफ्तर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडिया जिला पंचायत अध्यक्ष के चेंबर का बताया जा रहा है।

जांजगीर चंपा

Published: February 18, 2022 11:31:35 am

जांजगीर-चांपा. Viral Video of playing cards: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा (Janjgir Cha,pa) जिला पंचायत दफ्तर का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडिया जिला पंचायत अध्यक्ष के चेंबर का बताया जा रहा है, जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष पति ताश की महफिल सजाते दिख रहे हैं।
viral_video_news.jpg
Viral Video: जिला पंचायत अध्यक्ष पति ने सरकारी दफ्तर में सजाई ताश की महफिल, वीडियो वायरल
मीडियाकर्मियों ने इसे कैमरे में कैद कर लिया, लेकिन सत्ता की खुमारी का आलम ये था कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। हद तो तब हो गई जब उन्होंने इसका भी खयाल नहीं रखा जब पत्नी की कुर्सी के ऊपर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ का बड़ा स्लोगन लिखा था। वीडियो में कुर्सी पर कुछ नगद पैसे भी दिख रहे हैं, जो कथित तौर पर ताश पत्ते के खेल में हार-जीत के बदले लिए-दिए जाने के लिए रखे गए थे।
हालांकि इस मामले में जिला पंचायत सीईओ ने जांच टीम बनाई। टीम में जिला सीईओ खुद व जिला पंचायत के डिप्टी डायरेक्टर, अकाउंट अफसर सहित तीन अन्य अफसरों को शामिल किया गया है। जिला पंचायत अध्यक्ष के पति व महिला सदस्यों के पति अध्यक्ष के चेंबर में ताश खेलते कैमरे में ट्रैप हुए थे। जिला पंचायत सीईओ गजेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया, मामले की जांच करेंगे।
यह भी पढ़ें : Viral: ट्रेन पर चढ़ने के दौरान गिरी महिला, RPF जवान ने ऐसे बचाई जान, वीडियो हो रहा वायरल

सरकारी दफ्तर में खुलेआम खेल
दरअसल, मामला बुधवार का है, जब जिला पंचायत के सभा कक्ष में सीईओ गजेंद्र सिंह ठाकुर सामान्य सभा की बैठक ले रहे थे। बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष यनीता देवी चंद्रा सहित सदस्य व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। पत्नियों के बैठक में शामिल होने के बाद पतियों ने जिला पंचायत अध्यक्ष के चेंबर में बैठकर अध्यक्ष पति यशवंत चंद्रा के साथ ताश खेलने वालों की महफिल सजा ली। उनके साथ बनाहिल अकलतरा क्षेत्र के जिपं सदस्य सुष्मिता सिंह के पति सुमित प्रताप सिंह सहित अन्य कई लोग इसमें शामिल थे। दावा है कि यहां ताश के पत्तों से खेला जाने वाला प्रतिबंधित खेल चल रहा था।
कहा जो करना है कर लो
इस संबंध में अध्यक्ष पति यशवंत चंद्रा से बात करना चाही तो उन्होंने साफ कहा कि मनोरंजन के लिए टाइम पास कर रहे हैं। वहीं भाजपा के युवा मोर्चा नेता सुमित प्रताप सिंह का कहना था कि जो करना है कर लो। हमें किसी का डर नहीं है।
यह भी पढ़ें : OMG! पथरी निकलवाने गए मरीज की फर्जी डॉक्टर ने न‍िकाली किडनी, 10 साल बाद हुआ खुलासा

जांजगीर-चांपा जिला पंचायत अध्यक्ष यनिता यशवंत चंद्रा ने कहा, मेरे पति मेरे चेंबर में मनोरंजन के लिए ताश खेल रहे होंगे। इसे जुआ नहीं कह सकते। इस संबंध में मैं कुछ नहीं बोल सकती।
जिला पंचायत सीईओ गजेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा, इस संबंध में मुझे जानकारी नहीं है। चूंकि में बैठक में था। इसका जवाब अध्यक्ष ही दे सकतीं हैं।

जांजगीर एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने कहा, मामले की सूचना मिली है। इसकी जांच कराई जाएगी। जिला पंचायत के कर्मचारियों का बयान लिया जाएगा। इसके बाद विधि संगत कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

अब तक 11 देशों में मंकीपॉक्स : 21 मई को WHO की इमरजेंसी मीटिंग, भारत में अलर्ट, अफ्रीकी वैज्ञानिक हैरानभीषण सडक़ हादसा: पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत, गैसकटर से काटकर निकाले गए शवWeather Update: दिल्ली सहित इन राज्यों में बदला मौसम ​का मिजाज, आंधी-बारिश की संभावनाMP में ओबीसी आरक्षण: जिला पंचायत 30, जनपद 20 और सरपंचों को 26 फीसदी आरक्षणपटियाला जेल में बंद Navjot Singh Sidhu ने पहली रात नहीं खाया जेल का खाना, नहीं मिला कोई VIP ट्रीटमेंटRajiv Gandhi Death Anniversary: भावुक हुए राहुल गांधी, पिता को याद कर कही दिल की बातभारतीय की शान Veer Mahaan का एक फिर खौला खून, कहा- पूरे WWE लॉकर रूम का बुरा हाल करूंगाInflation Around the World: महंगाई की मार, भारत से ज्यादा ब्रिटेन और अमरीका हैं लाचार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.