जानें क्या हुआ था महिला के साथ, जो वह पुल से कूदकर कर खुदकुशी कोशिश की...

नगरदा थाना क्षेत्र के ग्राम तुर्री का मामला: अभी महिला की हालत खतरे से बाहर है।

जांजगीर-सक्ती. नगरदा थानांतर्गत ग्राम तुर्रीधाम स्थित एक पुल में एक महिला खुदकुशी की कोशिश कर रही थी। जिसे डायल 112 की टीम ने बचा लिया। महिला को इलाज के लिए सक्ती के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।
डायल 112 की टीम को धर्मेंद्र कुमार से सूचना मिली थी कि चेतन कुमार महंत की पत्नी गीता बाई किसी बात को लेकर परेशान थी और वह मंगलवार की सुबह अपने घर से निकली। वह गांव के पास स्थित मेन रोड के पुल में खुदकुशी की कोशिश करते हुए छलांग लगा दी। आसपास मौजूद लोगों ने उसे बचाने की भरपूर कोशिश की। इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना डायल 112 को दी।

कर्नाटक का युवक मोबाइल से करता था अश्लील बात, महिला ने तंग आकर उठाया ये कदम...

डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और महिला को किसी बचाने में कामयाब हो गए। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई थी। बताया जा रहा है कि महिला का पारिवारिक विवाद था। विवाद के चलते महिला ने खुदकुशी के लिए विवश हुई है। फिलहाल महिला को गंभीर अवस्था में सक्ती के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने महिला के परिजनों को थाने में बुलाकर पूछताछ कर रही है। उक्त कार्रवाई में शंकर सिंह, संतोष कुमार कश्यप, चालक ताराचंद राठौर का महत्वपूर्ण योगदान था।

दर्दनाक हादसा : युवा क्रिकेटर की मौत की खबर जो भी सुना रह गया स्तब्ध...
नगरदा थाना प्रभारी को जानकारी नहीं
नगरदा थाना क्षेत्र के ग्राम तुर्री में इतनी बड़ी घटना हो गई और नगरदा पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। जबकि संबंधित थाना क्षेत्र की घटना को डायल 112 की टीम भी सूचना देती है। नगरदा के थाना प्रभारी को देर रात तक इसकी भनक तक नहीं लगी। शाम को पूछताछ के दौरान उन्होंने इतकी बड़ी घटना की जानकारी होने से इनकार कर दिया।

Vasudev Yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned