scriptछत्तीसगढ़ : बेटी से छेड़छाड़ करने वाले युवक की हत्या कर डेम में दबाया | young man molested his daughter and killed | Patrika News

छत्तीसगढ़ : बेटी से छेड़छाड़ करने वाले युवक की हत्या कर डेम में दबाया

locationजांजगीर चंपाPublished: Jun 08, 2021 01:34:22 pm

Submitted by:

CG Desk

– तकरीबन माह भर बाद घटना का खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। डभरा थाना क्षेत्र की घटना ।

dead body in ajmer

dead body in ajmer

जांजगीर-चांपा . अड़भार थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी बेटी को छेडऩे से क्षुब्ध होकर एक युवक की हत्या कर उसे डभरा थाना क्षेत्र के बाड़ादहरा स्थित डीबी पॉवर प्लांट स्थित राखड़ डेम में दबा दिया। तकरीबन माह भर बाद घटना का खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।
READ MORE : स्कूली शिक्षा व्यवस्था में छत्तीसगढ़- मध्य प्रदेश पिछड़ा, पंजाब, केरल समेत 5 राज्यों को A++

पुलिस ने बताया कि 29 अप्रैल को मालखरौदा थाना क्षेत्र के अड़भार निवासी ठाकेंद्र देवांगन लापता था। अड़भार पुलिस संदेह के आधार पर अजय देवांगन को पूछताछ के लिए थाना बुलाकर जांच पड़ताल कर रही थी। दबाव बनाने पर अजय देवांगन ने हत्या की वारदात को कबूल कर लिया।
READ MORE : लॉकडाउन इफेक्ट : जंगल सफारी को 5 करोड़ से ज्यादा का आर्थिक नुकसान

उसने बताया कि ठाकेंद्र देवांगन उसकी बेटी से छेड़छाड़ करता था और उसके मोबाइल में मैसेज करता था। इसलिए उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी। शव को ठिकाना लगाने के लिए डीबी पावर प्लांट के राखड़ डेम में तकरीबन 15 फीट गड्ढे में गाड़ दिया। आरोपी को धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो