दोस्त के साथ खरीदने जा रहा था सामान, माजदा से हुई टक्कर से चली गई जान

दोस्त के साथ खरीदने जा रहा था सामान, माजदा से हुई टक्कर से चली गई जान
दोस्त के साथ खरीदने जा रहा था सामान, माजदा से हुई टक्कर से चली गई जान

Vasudev Yadav | Updated: 09 Oct 2019, 06:16:34 PM (IST) Janjgir Champa, Janjgir Champa, Chhattisgarh, India

Road accident : दुर्घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी। सूचना मिलते ही बलौदा पुलिस मौके पर पहुंची और दुघर्टनाकारी वाहन को कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

जांजगीर-चांपा. अपने दोस्त के साथ सामान लेने जा रहे बाइक सवार की माजदा से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में जहां बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं दूसरा घायल हो गया। घटना बलौदा-कोरबा मुख्य मार्ग की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर खिसोरा गांव के शशिकुमार लहरे पिता हरीशचंद्र (39 साल) अपने दोस्त शत्रुहन यादव पिता साधराम उर्म 45 के साथ टीवीएस स्टार सीजी 11 एफ- 2747 मे बलौदा समान खरीदने के लिए जा रहे थे। जैसे ही बलौदा के थाना चौक से आगे बस स्टैंड की ओर जा रहे थे कि हर्ष बुक डिपो के पास स्वराज माजदा क्रमांक सीजी 12 एआर-5084 से जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि दुर्घटना में बाइक सवार दोनों को काफी चोटें आई जिसके चलते शत्रुहन यादव की मौके पर मौत हो गई। वही शशि घायल हो गया। इधर हादसे के बाद स्वराज माजदा का चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। वहीं घायल को डॉयल 112 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

READ MORE : देवी दर्शन करने जा रहे बाइक चालक को ट्रक चालक ने मारी ठोकर, दो की मौत, एक की हालत गंभीर
बगैर पंचनामा कर उठावाया शव
इधर दुर्घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी। सूचना मिलते ही बलौदा पुलिस मौके पर पहुंची और दुघर्टनाकारी वाहन को कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस पर गांव के लोगों ने पुलिस पर तानाशाही का आरोप लगाया। लोगों का कहना था कि पंचनामा किए बगैर लाश को पुलिस के द्वारा उठवा दिया गया। फिलहाल पुलिस माजदा चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned