scriptरात और दिन में 69 चालान काटे, 2 दुकान सील | 69 challans cut in night and day, 2 shops sealed | Patrika News

रात और दिन में 69 चालान काटे, 2 दुकान सील

locationजावराPublished: Jun 04, 2021 04:05:47 am

Submitted by:

Ashish Pathak

सख्ती के बावजूद भी नहीं मान रहे लोग, बेवजह निकल रहे घरो से लोग

jaora news

jaora news

जावरा. शहर में कोरोना संक्रमण तो थम रहा है वहीं शर्तो के अुनसार ऑनलाक की प्रक्रिया भी चल रही है। इसी दौरान बगैर किसी काम के शहर में घुमने वाले लोगों पर पुलिस की सख्ती लगातार जारी है। दुसरे दिन रात को एकबार फिर एसडीएम राहुल नामदेव धोटे सड़को पर निकले तथा रात में 20 चालान काटे। सख्ती के बाद भी कई लोग बाजार में बगैर किसी कारण के घुमते नजर आ रहे है।
गुरूवार को बाजार में काफी भीड़ दिखाई दी। शहर के सभी प्रमुख बाजारों के साथ गली मोहल्लों में लोगों की चहल-पहल नजर आई। गुरूवार को राजस्व और पुलिस ने सामुहिक कार्रवाई करते हुए 45 लोगों पर चालानी कार्रवाई की, लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 3 दुकानदारों पर धारा 188 के तहत प्रकरण बनाया गया।
शहर का भ्रमण किया

आनलॉक के दूसरे दिन बुधवार रात में भी एसडीएम राहुल नामदेव धोटे व पुलिस प्रशासन ने शहर का भ्रमण किया। इस बीच शहर में बिना कारण के लोग सेरसपाटा करते नजर आए। रात में 20 वाहनों के चालान एसडीएम की उपस्थिति में बनाए गए। टीआई व्हीडी जोशी ने बताया कि गुरूवार को 39 चालान बनाकर 4000 रूपए शुल्क वसुला। वहीं 2 दुकानों पर चालानी कार्रवाई करते हुए सील किया गया। एक दुकान का प्रकरण बनाया गया। जिनसे 14000 रूपए समन शुल्क वसुला। मोटर व्हीकल एक्ट के तहत भी 4 चालान बनाते हुए 1000 रूपए समन शुल्क वसुला।
jaora news
IMAGE CREDIT: patrika
हुसैन टेकरी में भी हुई चालानी कार्रवाई
इधर राजस्व अमले ने हुसैन टेकरी क्षेत्र में चालानी कार्रवाई को अंजाम दिया। पटवारी नवीन जैन व गोपाल रावत ने बताया कि 6 चालान बनाए गए। झाबुआ और खरगोन से चार पहिया वाहन में कुछ लोग हुसैन टेकरी आए और प्रतिबंधित होने के बावजूद भी अंदर घुस गए। जिनके 500 रूपए के चालान काटे गए। इनके अलावा बिना मास्क के 4 लोगो के चालान बनाए गए। जिनसे 1500 रूपए का समन शुल्क वसुला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो