script

पद्मावत के विरोध में हाईवे पर किया ये काम, अब खाएंगे जेल की हवा

locationजावराPublished: Jan 29, 2018 07:00:10 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

हाईवे पर ट्रक में आग लगाने वाले 12 गिरफ्तार, चार फरार

protest against Padmawat they Will go to jail

जावरा। करणी सेना द्वारा 25 जनवरी को फिल्म पद्मावत के रिलीज के विरोध में भारत बंद का आह्वान किया था। बंद के आह्वान की पूर्व रात हाईवे पर करणी सेना के लोगों ने केमीकल से भरा ट्रक जो दिल्ली की और जा रहा था। उसमें तोडफोड़ कर आग लगा दी थी। ट्रक में आगजनी की इस घटना में पुलिस ने 12 लोगों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आगजनी की घटना में शामिल कुछ और आरोपी भी पकड़े जाना बाकी है। आगजनी की इस घटना में ट्रक और इसके अंदर का सामान जलकर खाक हो गया था।
टीआई शिवांशु मालवीय ने बताया कि फोरलेन पर 24 जनवरी की रात में अज्ञात 10-15 लोगों द्वारा ट्रक (टीएन 52 जे 7454) में तोडफ़ोड़ कर आग लगा दी थी। ट्रक चालक वीरमणि पिता बड़ी वेल निवासी अधीयमन जिला धर्मपुरी (तमिलनाडू ) की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया था। मामले में पुलिस द्वारा महेंद्रसिंह सोलंकी निवासी रिछाचांदा उपाध्यक्ष करणी सेना, लोकेंद्रसिंह निवासी रिछाचांदा नगर अध्यक्ष करणी सेना, राहुल, पप्पूसिंह सोलंकी निवासी रिछाचांदा, राजेंद्रसिंह निवासी रिछाचांदा, विजयपाल सिंह सोलंकी, धर्मेंद्रसिंह सोलंकी, प्रेमसिंह सोलंकी, कुलदीपसिंह सोलंकी निवासी रिछाचांदा, नरेंद्रसिंह सोलंकी निवासी मुण्डलाराम, राहुलसिंह निवासी मुण्डलाराम, जीवनसिंह पंवार निवासी जावरा को गिरफ्तार किया है। सभी पर फिल्म पद्मावत के विरोध में हाईवे पर ट्रक में तोडफ़ोड़ कर आगजनी करना बताया है। अभी तक 12 आरोपियों की गिरफ्तारी होकर शेष चार आरोपी धर्मेंदसिंह पंवार, कानसिंह सोलंकी, हेमप्रताप सिंह सोलंकी, जयपाल सिंह सभी निवासी रिछाचांदा पुलिस गिरफ्त से दूर हैं।

ट्रक में आगजनी की इस घटना में पुलिस ने 12 लोगों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आगजनी की घटना में शामिल कुछ और आरोपी भी पकड़े जाना बाकी है। आगजनी की इस घटना में ट्रक और इसके अंदर का सामान जलकर खाक हो गया था। इस पर फरियादी ने थाने पर इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर एसपी के निर्देशन में एक टीम बनाई और मामले को गंभीरता से लेकर जांच में लिया। जांच में पुलिस ने अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार किया है और अन्य चार आरोपियों की तलाश जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो