Viral Video: लहसुन चोरी की शंका में किसानों ने युवक को बांधकर पीटा

सोश्यल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, वीडियो के आधार पर पुलिस करेगी जांच, ना शहर थाने को खबर, ना ही औद्योगिक थाने पर सूचना, मंडी के अधिकारियों को तो पता भी नहीं घटना का।

By: Ashish Pathak

Published: 23 Jul 2020, 08:56 PM IST

जावरा। शहर में लहसुन चोरी की शंका में एक युवक को बांधकर पीटा गया। इसके बाद जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो हंगामा हो गया। हालांकि मामले में पुलिस से लेकर मंडी तक के अधिकारियों को इस घटनाक्रम की भनक तक नहीं है।

रतलाम में प्रत्येक शनिवार रविवार को टोटल लॉकडाउन रहेगा

लहसुन मंडी का मामला

मारपीट के स्थान को लेकर भी संशय है, कुछ इस घटना को लहसुन मंडी में होना बता रहे है, तो कुछ खाचरौद रोड़ दादावाड़ी के आसपास की बता रहे है। ऐसे में दोनो स्थानों में थाना क्षैत्र भी अलग अलग है। खैर किसानों ने युवक को रंगेहाथों पकड़ा और उसकी पिटाई की, जिसका वीडियो वायरल हुआ, जिसमें किसानों ने चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा और पुलिस को सुपुर्द करने के बजाय खुद ही उसे सजा देने लगे। इस वीडियो में कुछ लोग उसे डंडे से मार रहे है तो कुछ उस पर थप्पड़ बरसा रहे है। इसी दौरान मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने यह वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । लहसुन चोर के साथ मारपीट करने की इस सबंध में मंडी प्रशासन के साथ ही मंडी सचिव को भी कोई जानकारी नहीं है। इधर शहर थाना और औद्योगिक थाना में भी घटना की कोई सूचना नहीं है।

सरकारी कर्मचारियों के लिए सेवानिवृति के बदले नियम, अब होगा यह

Show More
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned