scriptमाता-पिता का सपना पूरा करने और 12 वी बोर्ड परीक्षा में अव्वल आने मन लगाकर पढ़ रही थी बेटी, अचानक सड़क से आ गई मौत | 12th class girl dies on the spot in car accident | Patrika News

माता-पिता का सपना पूरा करने और 12 वी बोर्ड परीक्षा में अव्वल आने मन लगाकर पढ़ रही थी बेटी, अचानक सड़क से आ गई मौत

locationजशपुर नगरPublished: Mar 13, 2019 10:09:34 am

Submitted by:

BRIJESH YADAV

घर के सामने पढ़ रही छात्रा को रौंदकर चली गई तेज रफ्तार कार, तेज रफ्तार कार उसे रौंदती हुई घर में जा घुसी, चालक ने पी रखी थी शराब

12th class girl dies on the spot in car accident

माता-पिता का सपना पूरा करने और 12 वी बोर्ड परीक्षा में अव्वल आने मन लगाकर पढ़ रही थी बेटी, अचानक सड़क से आ गई मौत

जशपुरनगर/दुलदुला. अपने घर के सामने बैठी हुई 12 वीं कक्षा की छात्रा के ऊपर कार चालक ने कार को चढ़ा दी। इस घटना में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। कार की स्पीड़ इतनी तेज थी कि चालक कार पर अपना नियंत्रण नहीं कर सका है और छात्रा के ऊपर चढ़ाते हुए घर में जाकर कार टकरा दी। घटना दुलदुला थाना क्षेत्र के सिंधवारटोली चटकपुर की है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह लभगभ 9-10 बजे 12 वीं की छात्रा मधु टोप्पो पिता एडमोन टोप्पो अपने घर के बाहर में बैठकर पढ रही थी। उसी दौरान एक कार चालक ने तेज गति से आते हुए उसे ठोकर मारते हुए उसे रौद दिया। तेज रफ्तार कार द्वारा छात्रा को रौंदते हुए घर से जाकर टकरा गई। इस घटना में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं कार कच्चे मकान से टकरा जाने से घर भी क्षतिग्रस्त हो गया है। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि वाहन चालक कार को नियंत्रण नहीं कर पाया और मृतिका मधु टोप्पो के ऊपर चढ़ा दिया ।

नशे में था चालक :

बताया जाता है कि कार में चार युवक सवार थे और चालक नशे की हालत में वाहन चला रहा था। कार चालक के द्वारा कार को काफी तेज रफ्तार में चला रहा था, जिसके कारण कार से उसका नियंत्रण हट गया था और अपने घर के सामने बैठी 12 वीं की छात्रा को ठोकर मारते हुए उसे रौंद दिया। इस घटना में कार चालक को भी गंभीर चोट आई है। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं दुलदुला पुलिस ने इस मामले में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो