scriptट्यूशन पढ़ाने के बहाने 57 साल के प्रौढ़ ने लूट ली नाबालिग की अस्मत | 57-year-old Adarsh looted for the pretext of teaching tuition | Patrika News

ट्यूशन पढ़ाने के बहाने 57 साल के प्रौढ़ ने लूट ली नाबालिग की अस्मत

locationजशपुर नगरPublished: Jan 15, 2019 10:28:19 am

Submitted by:

Amil Shrivas

घटना के बाद गर्भवती हो गई किशोरी, शिशु को दिया जन्म

jashpur news

ट्यूशन पढ़ाने के बहाने 57 साल के प्रौढ़ ने लूट ली नाबालिग की अस्मत

जशपुरनगर. जिले में मानवता को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। एक ५७ वर्षीय वृद्ध के द्वारा एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। दुष्कर्म की घटना से नाबालिग किशोरी गर्भवती हो गई थी और उसने एक नवजात शिशु को भी जन्म दे दिया। घटना की जानकारी गांव वालों को लगने पर गांव वालों ने आरोपी के पहचान के लिए पंचायत की बैठक का आयोजन किया, जिसमें आरोपी की पहचान होने के बाद आरोपी के खिलाफ थाना में मामला दर्ज कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया है। घटना जिले के तपकरा थाना क्षेत्र की है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तपकरा थाना क्षेत्र के ग्राम अमडीहा निवासी जान तिर्की पिता याकूब तिर्की (५७) के घर में मई २०१८ में कोई नहीं था और वह घर में अकेला था। उसी समय आरोपी ने एक १५ वर्षीय किशोरी को कहा कि उसके घर वाले सभी बाहर गए हुए हैं और वह घर में अकेला है जिसके कारण उसका मन नहीं लगता है यदि वह उसके घर जाएगी तो वह उसको ट्युशन भी पढ़ा देगा। आरोपी की बात सुनकर पीडि़ता उसके झांसे में आ गई और उसके घर चली गई। आरोपी ने पीडि़ता के घर आने बाद उसे एक सप्ताह तक ट्युशन भी पढ़ाया और एक दिन उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। आरोपी के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने कारण पीडि़ता गर्भवती हो गई थी और ३ जनवरी २०१९ को उसने एक नवजात शिशु को भी जन्म दे दिया।

आरोपी के पहचान के लिए बुलाई गई पंचायत : किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना होने के बाद किशोरी गर्भवती हो गई थी और उसने ३ जनवरी २०१९ को एक नवजात शिशु जन्म दिया। पीडि़ता के द्वारा शिशु को जन्म देने के बाद पूरे गांव में घटना की जानकारी फैल गई थी। जिसके बाद गांव वालों ने आरोपी के पहचान के लिए गांव में पंचायत बुलाई और उस पंचायत में आरोपी भी शामिल हुआ था। भरी पंचायत में पीडि़ता ने बताया कि उसके साथ मई २०१८ में जान तिर्की के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। पंचायत में आरोपी की पहचान होने के बाद आरोपी ने घटना को अंजाम देने से इंकार करने लगा। वहीं आरोपी की पहचान हो जाने के बाद पीडि़ता और उसके परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तपकरा थाने में मामला दर्ज कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ ३७६ (सी),५०६ भादवी एवं ४, ५ जे(२),६ पास्को एक्ट का मामला दर्ज करते हुए आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो