scriptभरे बाजार में बदमाशों ने ऐसा लूटा व्यापारी से 80 हजार रुपए, इलाके में मची अफरा- तफरी | 80 thousand looted in market filled at the tip of Gun | Patrika News

भरे बाजार में बदमाशों ने ऐसा लूटा व्यापारी से 80 हजार रुपए, इलाके में मची अफरा- तफरी

locationजशपुर नगरPublished: Nov 30, 2019 04:03:33 pm

Submitted by:

CG Desk

बाइक पर सवार अपराधियों ने जिले के आरा साप्ताहिक बाजार में वारदात को दिया अंजाम, जिले में तेजी से बढ़ रही हैं अपराधिक घटनाएं।

भरे बाजार में बदमाशों ने ऐसा लूटा व्यापारी से 80 हजार रुपए, इलाके में मची अफरा- तफरी

भरे बाजार में बदमाशों ने ऐसा लूटा व्यापारी से 80 हजार रुपए, इलाके में मची अफरा- तफरी

जशपुरनगर . छत्तीसगढ़ में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। प्रप्रदेश के जशपुर जिला मुख्यालय से लगभग 18 किलोमीटर दूर झारखंड से लगे जिले के आरा साप्ताहिक बाजार में कट्टे की नोक पर एक गल्ला व्यापारी से 80 हजार रुपए लूटकर फरार हो जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां साप्ताहिक बाजार शुक्रवार को लगता है, जिसमें जशपुर के व्यापारी भी बाजार व खरीददारी करने के लिए जाते हैं।
बताया जा रहा है कि शिवपूजन गुप्ता उर्फ पप्पू भी यहां गल्ला खरीदी के लिए गए हुए थे। तभी दोपहर में अज्ञात दो बदमाश पहुंचे और भय दिखाकर व्यापारी से लगभग 80 हजार से अधिक नगद कट्टे दिखाकर लूट लिए। घटना के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई और व्यापारियों ने बदमाशों के ऊपर पत्थर से हमला करते हुए उन्हें रोकने का भी प्रयास किया लेकिन बदमाश वहां से भाग निकले।
नक्सली क्षेत्र रहा चुका है आरा
आरा क्षेत्र जशपुर जिला की सीमा पर स्थित है जहां पूर्व में भी बड़े नक्सली वारदात सहित कई गंभीर घटना घट चुकी है। संवेदनशील क्षेत्र होने के कारण इस घटना के होने से पिछली कई घटनाएं लोगों के जेहन में ताजा हो गई है और लोगों में भय व्याप्त है। हालांकि पुलिस का विशेष यहां पर केम्प होता है। घटना के बाद से पुलिस अलर्ट हो गई है और चारों तरफ पुलिस नजर रख रही है।
व्यापारी के द्वारा आरा पुलिस चौकी में शिकायत की गई जिसके बाद पुलिस मामले की तत्काल जांच में जुटी हुई है। सुरक्षा के लिए गश्ती बढ़ाई जा रही है।
शंकर लाल बघेल, एसपी जशपुर

Click & Read More Chhattisgarh News.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो