script9 year old daughter gangrape by his Father with friends in jashpur | बेरहम बाप ने 9 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंग रेप | Patrika News

बेरहम बाप ने 9 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंग रेप

छत्तीसगढ़ के जशपुर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। जहां एक नशेड़ी बाप ने अपनी 9 साल की बेटी को हवस का शिकार बना लिया। साथ ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका सामूहिक दुष्कर्म भी किया।

जशपुर नगर

Published: May 02, 2022 06:18:59 pm

जशपुर। नशा जब हावी हो जाए तो रिश्तों को बर्बाद कर देता है। इसी नशा के चलते कई बच्चे अनाथ हो गए तो कई लोगों का परिवार छीन गया। इतना होने के बावजूद लोग इससे बाज़ नहीं आ रहे। ऐसी ही एक घटना छत्तीसगढ़ के जशपुर से सामने आया है। जहां एक नशेड़ी बाप ने अपनी 9 साल की बेटी को हवस का शिकार बनाया फिर भी दिल नहीं भरने से अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका सामूहिक दुष्कर्म भी किया।

Minor raped and thrown into a well

यह भी पढ़ें-यदि आप भी इन चीजों के मालिक हैं तो तुरंत सरेंडर कर दें राशन कार्ड, वरना बाद में पड़ेगा पछताना

पीड़िता ने घटना के अगले दिन जब इस बात की जानकारी अपनी दादी और रिश्तेदारों को दी तब परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले को विवेचना में लेते हुए जांच में जुट गई है। मामला जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, नारायणपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में आरोपी अपने तीन बच्चों और बुजुर्ग माता पिता के साथ रहता है। उसकी पत्नी का देहांत 2019 में हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बीते 28 अप्रैल की रात शराब पीकर नशे में धुत्त होकर दो दोस्तों के साथ अपने घर पहुंचा। इसके बाद अपनी 9 साल की बेटी जो अपने 3 और 6 साल के छोटे भाइयों के साथ सो रही थी उसे उठाकर दूसरे कमरे में ले गया और उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें-रिकॉर्ड तोड़ गर्मी के बीच बारिश के आसार, कई जिलों में बढ़ सकती है उमस

पीड़िता ने घटना की जानकारी अगले दिन अपने छोटे भाइयों और अन्य रिश्तेदारो को दी। साथ ही अपनी रिश्ते की दादी को पूरी घटना के बारे में बताया। जिसके बाद दादी पीड़िता को लेकर नारायणपुर थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता और उसके दो दोस्तों के खिलाफ 376 (घ) 376 (क,ख) पास्को एक्ट 4,6,17 का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

IPL 2022: टिम डेविड की तूफानी पारी, मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, RCB प्लेऑफ मेंपेट्रोल-डीज़ल होगा सस्ता, गैस सिलेंडर पर भी मिलेगी सब्सिडी, केंद्र सरकार ने किया बड़ा ऐलान'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसऑस्ट्रेलिया के चुनावों में प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन हारे, एंथनी अल्बनीज होंगे नए PM, जानें कौन हैं येगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दजापान में होगा तीसरा क्वाड समिट, 23-24 मई को PM मोदी का जापान दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.