दिल दहला देगी ये खबर, कलयुगी चाचा ने की भतीजी के साथ ऐसी शर्मनाक करतूत, सहम गया पूरा गांव

पत्थलगांव के सेंद्रीबहार में नाबालिग छात्रा की नृशंस हत्या से क्षेत्र में सनसनी

By: चंदू निर्मलकर

Published: 22 May 2018, 11:39 AM IST

जशपुर/पत्थलगांव. पत्थलगांव के सेंद्रीबहार में नाबालिग छात्रा की नृशंस हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है| एक २८ वर्षीय चाचा ने अपनी १३ वर्षीय नाबालिग भतीजी का सर को उसके धड़ से अलग कर दिया। सिरफिरे चाचा ने अपनी भतीजी की हत्या करने के बाद उसके सर को लेकर कुछ दूरी तक गांव में ही घूमते रहा और बाद में घर के अंदर सर को दफन कर दिया था। सुबह सुबह गांव में सर कटा शव दिखने से ग्रामीण सकते में आ गए थे और इसकी जानकारी तत्काल पत्थलगांव थाने में दे दी।

घर के सामने पड़ा था सर कटा धड़

हत्या करने के बाद आरोपी अपने घर से निकल कर खेत की ओर चला गया था। आरोपी के द्वारा घर से चले जाने के बाद मृतिका का सर कटा हुआ शव घर के सामने में ही पड़ा हुआ था। घर के सामने सर कटा हुआ शव देखकर ग्रामीण दहशत में आ गए थे और गांव में तरह तरह की अफवाहों का बाजार गर्म था।

READ MORE: टॉफी का लालच देकर 5 साल की बच्ची को घर ले गया पड़ोसी, मुंह में कपड़ा ठूसकर किया रेप

घर में दफना दिया बच्ची का सर

सोमवार की सुबह पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेंद्रीबहार मे उस समय दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया था। सोमवार की सुबह ८ बजे सेंद्रीबहार निवासी हरिधर नागवंशी (२८) ने अपनी १३ वर्षीय नाबालिग भतीजी दिपाली का घर के सामने अज्ञात कारणों से किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या कर उसके सर का धड़ से अलग कर दिया था। उसके सिर को अपने हाथों में लेकर कुछ देर तक घूमता रहा। सर को कुछ देर तक अपने साथ लेकर घूमने के बाद सिरफिरे युवक ने अपनी भतीजी के सर को अपने घर में ही दरवाजे के पास गढ्ढा खोदकर उसमें दफन कर दिया था।

अन्धविश्वास की चपेट में

जिले के ग्रामीण परिवेश मे आज भी लोग जागरूकता के आभाव मे अंधविश्वास की चपेट मे है। जिसके कारण 28 वर्ष के चाचा ने अपनी नाबालिग भतीजी का धारदार हथियार से गला काटकर उसे खुद के घर के अंदर दरवाजे के पास दफन कर दिया था। बताया जा रहा है कि हत्या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाला युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है। लेकिन कुछ लोग इसे जादू टोने के मामले से भी जोडक़र देख रहे हैं।

शव बरामद, आरोपी चाचा गिरफ्तार

घर के सामने शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पत्थलगांव पुलिस को दे दी। पत्थलगांव पुलिस ने मौके पर पंहुच कर मामले की जांच करते हुए आरोपी हरिधर नागवंशी को तत्काल अपने हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर मृतिका के शव को उसके घर के दरवाजे के पास से बरामद कर लिया। वहीं अभी इस हत्या के कारणों को कुछ भी पता नहीं चल पाया है। इस घटना के बाद गांव के लोग काफी सहमे हुए हैं और उनके द्वारा हत्या के संबंध मे किसी भी प्रकार की बात कहने से साफ इंकार किया जा रहा था।

सूचना पर मौके पर पंहुची पुलिस ने सबसे पहले आरोपी युवक को अपने हिरासत में लेते हुए उसके निशानदेही पर बच्ची के सर को बरामद किया। घटना जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम सेंद्रीबहार की है।

चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned