scriptअमरोहा नगरपालिका अध्यक्ष शशि जैन का जशपुर पहुंचने पर गर्मजोशी से हुआ स्वागत | Amroha municipal president Shashi Jain receives warm welcome on arriva | Patrika News

अमरोहा नगरपालिका अध्यक्ष शशि जैन का जशपुर पहुंचने पर गर्मजोशी से हुआ स्वागत

locationजशपुर नगरPublished: May 22, 2018 12:59:23 am

Submitted by:

Barun Shrivastava

जशपुर की बेटी हैं शशि जैन…

Jashpur Nagar

अमरोहा नगरपालिका अध्यक्ष शशि जैन का जशपुर पहुंचने पर गर्मजोशी से हुआ स्वागत

जशपुरनगर. जशपुर की बेटी शशि जैन ने उत्तरप्रदेश के अमरोहा में नगरपालिका चुनाव जीतकर जशपुर का मान बढ़ाया है। उनके अमरोहा में जीत के बाद जशपुर में प्रथम आगमन पर परिवारजनों सहित नगरवासियों ने उनका आत्मीय स्वागत किया। नगर के कारोबारी परिवार में जन्मी शशि जैन का विवाह अमरोहा में अतुल जैन के साथ हुआ है। वर्ष 2017 के दिसम्बर में हुए नगरीय चुनाव में शशि जैन भाजपा के तरफ से चुनाव लड़ी और भारी अंतर से अपने प्रतिद्वंदियों को मात देकर चुनाव में विजयी हुई। चुनाव में विजयी होने के बाद 13 दिसम्बर को नगरपालिका परिषद अमरोहा में पद एवम गोपनीयता की शपथ ली। जिसके बाद जशपुर में सोमवार को उनका प्रथम आगमन हुआ। नगर आगमन पर नगरवासियों के द्वारा उनका ढोल नगाड़े के साथ स्वागत कर उनके गृह निवास लाया गया। जहां परिवारजनों के द्वारा स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में शशि जैन का तिलक कर पुष्पमाला सहित पुष्प गुछों से स्वागत कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई। इस अवसर पर जैन समाज के सचिव पवन जैन ने कहा कि समाज के लोग हर जगह अपना पहचान बना रहे हैं। समाज के साथ-साथ जशपुर की बिटिया अमरोहा में नगरपालिका के चुनाव में निर्वाचित हुई अत्यंत ही ख़ुशी की बात है। निश्चित ही समाज का नाम देश भर में आगे बढ़ा है। इस अवसर पर हनुमान जैन, धीरेंद्र जैन सहित उनका पूरा परिवार, सुबोध जैन, मनोज जैन, डिम्पल जैन, संजय जैन, जनपद पंचायत अध्यक्ष शारदा प्रधान, भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह, स्मिता जैन, रमा ताम्रकार, सज्जू खान सहित भारी संख्या में नगरवासी एवं जैन समाज के लोग सहित कार्यकर्ता मौजूद थे। शशि जैन ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि अमरोहा नगरपालिका का चुनाव बहुत ही कठिन था, जहां सामाजिक समीकरण में हिन्दू समुदाय को जीत नहीं मिली थी। मुस्लिम बाहुल्य समुदाय होने के कारण यहां भाजपा को जीत नहीं मिलती थी। 28 साल बाद कोई हिन्दू अध्यक्ष वहां पदस्थ हुआ है, और जो जिम्मेदारी अब उन्हें मिली है उसका वे पूरी ईमानदारी से निर्वाहन करेंगी। विकास के लिए सकारात्मक सोच के साथ काम करने की योजना बना अभी वे कार्य कर रही है।
खादी ग्राम उद्योग बोर्ड अध्यक्ष ने किया स्वागत : इस अवसर पर छत्तीसगढ़ खादी ग्राम उघोग के अध्यक्ष कृष्ण कुमार राय ने भी जशपुर की बेटी का पुष्पगुच्छों से स्वागत किया। स्वागत कार्यक्रम के दौरान कृष्ण कुमार राय ने कहा कि अत्यंत ही गर्व की बात है कि जशपुर की बेटी ने ऐसे जगह में जीत दर्ज की है जहां से जीतना काफी मुश्किल था। शशि जैन अभी राजनीति में प्रवेश कर चुकी हैं, राजनीति के शिखर में प्रवेश कर जनहित में अपना पूर्ण योगदान देते हुए जनता का विस्वास जीतें और सभी कार्य को मन लगा कर करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो