scriptघरों में पानी घुसने से नाराज लोगों ने किया सडक़ पर प्रदर्शन | Angry people protested by entering the water in the streets | Patrika News

घरों में पानी घुसने से नाराज लोगों ने किया सडक़ पर प्रदर्शन

locationजशपुर नगरPublished: Jun 23, 2019 06:50:39 pm

Submitted by:

Murari Soni

लोगों के लिए जी का जंजाल बना हाइवे

Angry people protested by entering the water in the streets

घरों में पानी घुसने से नाराज लोगों ने किया सडक़ पर प्रदर्शन

जशपुरनगर. निर्माणाधीन एनएच ४३ इन दिनों घोलेंग के ग्रामीणों के लिए परेशानी का कारण बन गया है। शुक्रवार की शाम को हुई झमाझम बारिश होने के बाद सडक़ का पूरा पानी ग्रामीणों के घरों में घुसना शुरु हो गया था। बारिश का पानी घर में घुसने के कारण कई घरों में रखे हुए धान एवं अन्य समान पानी से भीग कर बर्बाद हो गए। घरों में पानी घुसने से नाराज लोग विरोध जताने के लिए सडक़ो पर आ गए थे। वहीं मौके पर पंहुची पुलिस की टीम ने जेसीबी को बुलवा कर तत्काल ग्रामीणों की समस्या का समाधान करवाया। इसके साथ ही सडक़ में भी पानी भर जाने के कारण शाम को घंटो तक घोलेंग से गिरांग तक जाम की स्थिति बनी रही।

शुक्रवार को हुई झमाझम बारिश घालेंग वालों के लिए आफत की बारिश हो गई थी। इन दिनों घोलेंग में एनएच ४३ का निर्माण कार्य चल रहा है, जिसके कारण सडक़ के एक हिस्से को निर्माण कंपनी के द्वारा खोद दिया गया है और एक हिस्से का निर्माण कार्य कर दिया गया है। जिस हिस्से का निर्माण कार्य हो गया है उस सडक़ की उंचाई पहले की सडक़ की अपेक्षा काफी ज्यादा हो गई है और जिस ओर सडक़ का निर्माण नहीं हुआ है उस ओर गढ्ढा हो गया है। जिसके कारण बारिश होने के बाद बारिश का पानी सडक़ के एक किनारे में जमा हो जाता है। वहीं शुक्रवार की शाम को हुई झमाझम बारिश होने के बाद सडक़ो का जमा हुआ पानी लोगों के घरों में घुसना प्रारंभ हो गया था। सडक़ निर्माण के दौरान सडक़ किनारे के एक ओर की नाली को बंद कर दिए जाने के कारण शुक्रवार को स्थिति ज्यादा खराब हो गई थी। घरों में पानी घुसने के बाद घोलेंग के ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सडक़ पर विरोध करना शुरु कर दिया था।
घोलेंग से गिरांग तक लग गया था जाम : शुक्रवार को हुई झमाझम बारिश के कारण घोलेंग में सडक़ के एक हिस्से में पानी का भराव हो गया था।जिसके कारण वाहन चालको को वाहन चलाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। बारिश होने के बाद सडक़ में पानी भर जाने के कारण जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई थी और घोलेंग से लेकर गिरांग मोड़ तक वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। घोलेंग में जब पानी निकासी की व्यवस्था बनाई गई तब कहीं जाकर जाम खुल पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो