5 माह की मासूम के साथ वृद्धा पर टांगी से हमला, कारण जान हो जाएंगे हैरान

5 माह की मासूम के साथ वृद्धा पर टांगी से हमला, कारण जान हो जाएंगे हैरान

Amil Shrivas | Publish: Sep, 07 2018 07:24:48 PM (IST) Jashpur Nagar, Chhattisgarh, India

युवक ने लोमहर्षक घटना को दिया अंजाम

जशपुरनगर. सनक में आकर एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली 5 माह की बच्ची एवं उसकी दादी के ऊपर टांगी से हमला कर दिया। इस हमले में 5 माह की बच्ची की मौत हो गई, वहीं उसकी दादी गंभीर रुप से घायल हो गई है। घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया है। घटना सिटी कोतवाली के चीर बगीचा की है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चीर बगीचा निवासी विजय यादव उर्फ छोटू गुरुवार की सुबह साढ़े 9 बजे अपने पड़ोस में रहने वाले संतोष बंजारे के घर में अपने हाथ में टांगी लेकर घुस गया और उसके घर में चिल्लाने लगा कि आज तुम लोगों को जान से मार दूंगा और संतोष बंजारे की 5 माह की बेटी अनव्या के छाती में टांगी के पासे से वार कर दिया। विजय यादव के चिल्लाने की अवाज सुनकर संतोष की मां खिरो बंजारे से निकली तो आरोपी ने टांगी से खिरो के सिर में भी टांगी से वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई। जिसके बाद संतोष का छोटा भाई राजू बंजारे मौके पर पंहुच कर बीच बचाव करना शुरु कर दिया और अपनी मां और बच्ची को लेकर जिला अस्पताल पंहुच गया। जहां डाक्टरों ने 5 माह की बच्ची को मृत घोषित कर दिया और खिरो बंजारे का उपचार प्रारंभ कर दिया है।

पुलिस ने आरोपी को मौके से लिया हिरासत में
घटना के बाद तत्काल मोहल्ले वाले मौके पर पंहुच गए और इसी बीच पुलिस को घटना की जानकारी हो जाने के बाद थाना प्रभारी जोगेंद्र साहू ने अपने टीम के साथ मौके पर पंहुच कर तत्काल आरोपी को अपने अभिरक्षा में ले लिया। पुलिस ने आरोपी को अपने अभिरक्षा में लेते उसके पास से घटना में प्रयुक्त टांगी को भी जब्त कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी विजय यादव आदतन शराबी है और हमेशा शराब के नशे में हमेशा उपद्रव करते रहता है और शराब के नशे में हमेशा अपने परिवार वालों के साथ भी विवाद करते रहता था।

Ad Block is Banned